मां की डांट से नाराज युवती प्रेमी के सामने नदी में कूदी

मां की डांट से नाराज युवती शनिवार सुबह अपने प्रेमी के सामने ही नदी में कूद गई। मौके पर मौजूद लोगों ने किसी तरह उसकी जान बचाई। इसके बाद पुलिस ने दोनों से पूछताछ करने के बाद उन्हें परिजनों के हवाले कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Sep 2020 12:13 AM (IST) Updated:Sun, 13 Sep 2020 05:03 AM (IST)
मां की डांट से नाराज युवती प्रेमी के सामने नदी में कूदी
मां की डांट से नाराज युवती प्रेमी के सामने नदी में कूदी

जेएनएन, शाहजहांपुर: मां की डांट से नाराज युवती शनिवार सुबह अपने प्रेमी के सामने ही नदी में कूद गई। मौके पर मौजूद लोगों ने किसी तरह उसकी जान बचाई। इसके बाद पुलिस ने दोनों से पूछताछ करने के बाद उन्हें परिजनों के हवाले कर दिया।

सदर थानाक्षेत्र के खिरनीबाग निवासी युवती का शनिवार सुबह किसी बात को लेकर अपनी मां से कहासुनी हो गई थी। मां ने उसे डांट दिया। जिससे नाराज होकर वह कहीं चली गई। काफी देर तक जब वापस घर नहीं पहुंची तो परिजन उसकी तलाश करने लगे। उधर मां की डांट से नाराज युवती चौक कोतवाली क्षेत्र के गर्रा पुल से आत्महत्या करने पहुंच गई। इसी बीच उसका प्रेमी भी आ गया, जिसे देखते ही वह नदी में कूद गई। घाट पर मौजूद लोगों ने नदी में घुसकर उसे बाहर निकाला। कुछ देर बाद प्रभारी निरीक्षक प्रवेश सिंह भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने युवती व उसके प्रेमी से पूछताछ करने के बाद दोनों को परिजनों के हवाले कर दिया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि इस मामले में परिजन किसी तरह की कार्रवाई के इच्छुक नहीं हैं।

chat bot
आपका साथी