दामन पर लगे दाग नहीं मिटा पा रही खाकी

शाहजहांपुर : भयमुक्त, अपराधमुक्त समाज देने का वादा करने वाली खाकी अपने ही दामन पर लगे दाग नहीं मिटा

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jun 2017 12:08 AM (IST) Updated:Thu, 29 Jun 2017 12:08 AM (IST)
दामन पर लगे दाग नहीं मिटा पा रही खाकी
दामन पर लगे दाग नहीं मिटा पा रही खाकी

शाहजहांपुर : भयमुक्त, अपराधमुक्त समाज देने का वादा करने वाली खाकी अपने ही दामन पर लगे दाग नहीं मिटा पा रही है। 19 जून को रोजा में क्राइम ब्रांच व जलालाबाद में थाने के सिपाही बनकर लुटेरे सराफा की दुकानों से जेवर ले उड़े थे। एक ही दिन में हुई इन घटनाओं ने पुलिस के होश उड़ा दिए थे। एसपी केबी ¨सह ने खुद रोजा में मौके पर पहुंचकर जल्द खुलासे के निर्देश दिए थे। टीमें भी गठित की गईं थीं, पर नतीजा सिफर रहा। एसपी केबी ¨सह ने बताया कि दोनों ही घटनाओं में महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं। जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा।

-----------------------

अब तक नहीं कोई सुराग

संसू, रोजा : क्षेत्र के रामापुर नानकारी गांव निवासी अशोक गुप्ता की बरतारा की मुख्य बाजार में सोने चांदी की दुकान है। उनकी दुकान पर मुनीम संतराम से दो बाइक सवार लुटेरे जेवर लूट के ले गए थे। उन लुटेरों ने खुद को क्राइम ब्रांच का सिपाही बताया था, जिसके बाद मुनीम ने उन्हें जेवर दिखाना शुरू किए, लेकिन जैसे ही मुनीम का ध्यान बंटा वह जेवर लेकर भाग निकले थे। घटना के बाद टीमें खुलासे के लिए लगी हुई हैं।

बामुश्किल दर्ज की रिपोर्ट

-----------------------

संस जलालाबाद : नगर के मुख्य बाजार में रामताल रोड स्थित मोहित वर्मा की सराफा की दुकान पर दो लुटेरों ने खुद को सिपाही बताया था। दोनों ने अपना आईकार्ड भी दिखाया था। उन लोगों ने पुलिसिया अंदाज में दुकानदार को पहले हड़काया, फिर सीओ की बेटी के जन्म की बात कहते हुए उपहार में देने के लिए जेवर दिखाने को कहा था। जैसे ही दुकानदार का ध्यान बंटा वहां से 75 हजार रुपये का सोना लेकर भाग गए थे। पुलिस ने बमुश्किल तीसरे दिन रिपोर्ट दर्ज की थी।

chat bot
आपका साथी