दसवीं के छात्र ने फेल होने के डर से फंदे से लटककर दी जान

सीबीएसई बोर्ड का रिजल्ट आने से एक दिन पहले दसवीं के छात्र ने फंदे पर लटककर जान दे दी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 May 2019 12:21 AM (IST) Updated:Sun, 05 May 2019 06:24 AM (IST)
दसवीं के छात्र ने फेल होने के डर से फंदे से लटककर दी जान
दसवीं के छात्र ने फेल होने के डर से फंदे से लटककर दी जान

जेएनएन, शाहजहांपुर : सीबीएसई बोर्ड का रिजल्ट आने से एक दिन पहले दसवीं के छात्र ने फंदे पर लटककर जान दे दी। उसने मरने से पहले माता पिता के नाम सुसाइड नोट लिखा, जिसमें फेल होने की आशंका में आत्मघाती कदम उठाने की बात कही है।

सदर बाजार थाना क्षेत्र की सुभाष नगर कालोनी निवासी कृष्ण गोपाल पुवायां क्षेत्र ग्राम विकास अधिकारी के पद पर तैनात है। उनके बड़े बेटे अनुराग (16) ने इस वर्ष सीबीएसई बोर्ड में दसवीं की परीक्षा दी थी। रविवार को रिजल्ट आना था। कृष्ण गोपाल ने बताया कि शुक्रवार रात खाना खाने के बाद अनुराग दूसरी मंजिल पर बने कमरे में जाकर सो गया। शनिवार सुबह जब वह काफी देर तक नीचे उतर कर नहीं आया तो उसे जगाने के लिए वह छत पर गये। जहां बरामदे की रॉड में उसका शव फंदे पर लटका हुआ था। कृष्ण गोपाल की चीख सुनकर परिवार के अन्य सदस्य भी वहां पहुंच गए। सूचना पर सदर बाजार पुलिस पहुंची। अनुराग की पैंट की जेब से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ, जिसमे 10 वीं में फेल होने के डर की वजह से आत्महत्या करने की बात लिखी है।

वर्जन :

छात्र ने फेल होने के डर से आत्महत्या की। उसके सुसाइड नोट से यही साबित हो रहा है। परिजन पोस्टमार्टम कराना नहीं चाहते थे। इसलिए शव उनके सुपुर्द कर दिया गया।

- किरनपाल सिंह, प्रभारी निरीक्षक सदर बाजार

chat bot
आपका साथी