ट्रक ने खड़ी जीप में मारी ठोकर, एक की मौत, छह घायल

धनघटा थाना क्षेत्र के धनघटा-सिकरीगंज मार्ग पर सोनडीहा चौराहे पर मंगलवार को दोपहर खड़ी जीप में धनघटा की तरफ से जा रही तेज गति के ट्रक ने ठोकर मार दिया। घटना स्थल पर ही जीप सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई वहीं छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में ले लिया घायलों को हैंसर सीएचसी पहुचाया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Apr 2019 11:55 PM (IST) Updated:Tue, 23 Apr 2019 11:55 PM (IST)
ट्रक ने खड़ी जीप में मारी ठोकर, एक की मौत, छह घायल
ट्रक ने खड़ी जीप में मारी ठोकर, एक की मौत, छह घायल

संतकबीर नगर: धनघटा थाना क्षेत्र के धनघटा-सिकरीगंज मार्ग पर सोनडीहा चौराहे पर मंगलवार को दोपहर खड़ी जीप में धनघटा की तरफ से जा रही तेज गति के ट्रक ने ठोकर मार दिया। घटना स्थल पर ही जीप सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में ले लिया, घायलों को हैंसर सीएचसी पहुचाया। जहां तीन घायलों की हालत गंभीर देख उसे जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

थाना क्षेत्र के राम जानकी मार्ग पर बसवारी गांव से एक सवारी डीआई जीप सवारी बैठा कर चली। अभी सोनडीहा के पास पहुंची ही थी कि चालक गाडी खडी कर सवारी उतारने लगा। इसी बीच धनघटा की तरफ से आ रही तेज गति से ट्रक ने ठोकर मार दिया। जिससे जीप में सवार नीरज राय पुत्र सुरेश राय,निवासी बसवारी गांव की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। तथा हरीराम-राम अधारे निवासी सोनाडी,रमवती पत्नी राजकुमार निवासी खालेपुरवा,इंद्रावती पत्नी विदू यादव निवासी गालिमपुर,रविद्र पुत्र ओरी निवासी बरपरवा,वसीम पुत्र सलीम निवासी उरुवा गोरखपुर,गेना देवी निवासी करमा को चोटे आई। घटना स्थल पर मौजूद लोगो ने घायलों को पुलिस के सहयोग से हैसर अस्पताल पहुंचाया। जहां रविद्र,हरीराम,इंद्रावती की हालत गंभीर देख तीनों घायलों को जिला अस्पताल भेज दिया है।घटना की सूचना को पुलिस ने सक्रियता से लेते हुए बसवारी गांव पुलिस चौकी प्रभारी ने घेरा बंदी कर ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष रणधीर मिश्रा ने बताया कि तहरीर नही मिली हैँ। शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी