राजस्व निरीक्षक मांगों को लेकर करेंगे आंदोलन

राजस्व निरीक्षकों ने मंगलवार को खलीलाबाद तहसील में बैठक की। मांगों के संबंध में विचार-विमर्श किया। प्रांतीय नेतृत्व के दिशा-निर्देश पर आंदोलन शुरू करने के लिए रणनीति तैयार की। उत्तर प्रदेश राजस्व निरीक्षक संघ के जिलाध्यक्ष परशुराम यादव व जिला मंत्री सुधाकर पाण्डेय ने कहाकि प्रदेश में नायब तहसीलदार के रिक्त पदों पर प्रोन्नति तथा अन्य लंबित समस्याओं पर शासन ने अब तक कोई पहल नहीं की है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 06 Nov 2018 11:13 PM (IST) Updated:Tue, 06 Nov 2018 11:13 PM (IST)
राजस्व निरीक्षक मांगों को लेकर करेंगे आंदोलन
राजस्व निरीक्षक मांगों को लेकर करेंगे आंदोलन

संतकबीर नगर: राजस्व निरीक्षकों ने मंगलवार को खलीलाबाद तहसील में बैठक की। मांगों के संबंध में विचार-विमर्श किया। प्रांतीय नेतृत्व के दिशा-निर्देश पर आंदोलन शुरू करने के लिए रणनीति तैयार की। उत्तर प्रदेश राजस्व निरीक्षक संघ के जिलाध्यक्ष परशुराम यादव व जिला मंत्री सुधाकर पाण्डेय ने कहाकि प्रदेश में नायब तहसीलदार के रिक्त पदों पर प्रोन्नति तथा अन्य लंबित समस्याओं पर शासन ने अब तक कोई पहल नहीं की है।

इस पर प्रांतीय नेतृत्व के दिशा-निर्देश पर मांगों को मनवाने के लिए आंदोलन करने का निर्णय लिया गया है। 15 नवंबर से 17 नवंबर तक सभी राजस्व निरीक्षक अपने-अपने तहसील में काली पट्टी बांधकर विरोध जताएंगे। वहीं 20 नवंबर को सरकारी कार्य का बहिष्कार करते हुए जिला मुख्यालय पर धरना-प्रदर्शन करेंगे। प्रमुख सचिव-राजस्व को संबोधित मांगों का ज्ञापन डीएम को सौपेंगे। इसके बाद भी यदि मांगें नहीं मानी गई तो 30 नवंबर 2018 से अनिश्चितकालीन कार्य बहिष्कार पर चले जाएंगे।

---------------

chat bot
आपका साथी