बैंकों और एटीएम पर सुरक्षा बढ़ाने का डीएम ने दिए निर्देश

बेलहर थाने का जिलाधिकारी रवीश गुप्त ने गुरुवार को निरीक्षण किया उन्होंने थाने में हो रहे भवन निर्माण कार्य की गुणवत्ता को गहनता पूर्वक देखा। पुलिसकर्मियों की उपस्थिति का भी जायजा लिया। लंबित मामलों की समीक्षा भी की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Feb 2020 11:27 PM (IST) Updated:Thu, 20 Feb 2020 11:27 PM (IST)
बैंकों और एटीएम पर सुरक्षा बढ़ाने का डीएम ने दिए निर्देश
बैंकों और एटीएम पर सुरक्षा बढ़ाने का डीएम ने दिए निर्देश

संत कबीरनगर:बेलहर थाने का जिलाधिकारी रवीश गुप्त ने गुरुवार को निरीक्षण किया उन्होंने थाने में हो रहे भवन निर्माण कार्य की गुणवत्ता को गहनता पूर्वक देखा। पुलिसकर्मियों की उपस्थिति का भी जायजा लिया। लंबित मामलों की समीक्षा भी की।

प्रभारी थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि थाने पर एक ही मामला पुराना है जो लगभग 10 माह से लंबित है। इसमें बालिका को एक दिन पहले बरामद कर लिया गया है। अब इसकी विवेचना पूरी करवा दी जाएगी। डीएम ने बैंकों की जांच, रात्रि गश्त में तेजी आदि के भी निर्देश दिए। आनलाइन शिकायतों के निस्तारण में भी तेजी दिखाने की बात कही। इस दौरान प्रमोद यादव, रामरतन वर्मा,योगेंद्र यादव समेत सभी पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

गोआश्रय केंद्र पर बाड़बंदी के निर्देश

बेलहर विकास खंड के लोहरौली स्थित गो आश्रय केंद्र की जांच के दौरान मौके पर 19 पशु मिले। यहीं संख्या पंजिका में भी अंकित रही। तीन तरफ बाड़ लगाने का कार्य पूरा मिला परंतु एक तरफ खुला होने को लेकर जिलाधिकारी ने इसे तत्काल पूरा करवाने को कहा। पशुओं के चारे और पानी का प्रबंध ठीक प्रकार से किए जाने के साथ ही किसी समस्या की दशा में उन्होंने संचालकों से उन्हें सूचना दिए जाने को कहा। मौके पर खंड विकास अधिकारी बेलहर महाबीर सिंह समेत अनेक लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी