सीबीआइ जांच को लेकर डीएम से मिले अधिवक्ता

एआरटीओ के अधिवक्ता रामगोपाल त्रिपाठी हत्याकांड की जांच सीबीआइ से कराये जाने की मांग को लेकर शुक्रवार को संयुक्त बार एसोसिएशन के पदाधिकारी जिलाधिकारी से मिले।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Sep 2019 11:29 PM (IST) Updated:Fri, 27 Sep 2019 11:29 PM (IST)
सीबीआइ जांच को लेकर डीएम से मिले अधिवक्ता
सीबीआइ जांच को लेकर डीएम से मिले अधिवक्ता

संतकबीरनगर : एआरटीओ के अधिवक्ता रामगोपाल त्रिपाठी हत्याकांड की जांच सीबीआइ से कराये जाने की मांग को लेकर शुक्रवार को संयुक्त बार एसोसिएशन के पदाधिकारी जिलाधिकारी से मिले। मुख्यमंत्री को संबोधित तीन सूत्री ज्ञापन डीएम को सौंपा।

अधिवक्ताओं का कहना है कि बीते सात सितंबर को अधिवक्ता रामगोपाल त्रिपाठी का अपहरण कर उनकी निर्मम हत्या कर दी गई, जिसके विरोध में जिले के अधिवक्ता आंदोलनरत हैं। हत्याकांड की जांच सीबीआइ से कराकर घटना का पर्दाफाश किया जाये और सभी आरोपितों की गिरफ्तारी तत्काल सुनिश्चित हो। हत्या के बीस दिन बाद भी शव न मिलना पुलिस के कार्यप्रणाली को दर्शाता है। मृतक आश्रितों को अविलंब एक करोड़ रुपये की अहेतुक सहायता देने के साथ उनके बच्चों की शिक्षा व इलाज तथा जान-माल की सुरक्षा सुनिश्चित किया जाए। इस दौरान मुख्य रूप से महीप बहादुर पाल, कृष्ण मोहन मिश्र, चतुर शुक्ल, दिनेश दूबे, दुर्गेश नारायण मिश्र, राणा रविन्द्र सिंह समेत अन्य लोग मौजूद रहे। न्यायिक कार्य से विरत रहे अधिवक्ता

रामगोपाल त्रिपाठी हत्याकांड को लेकर चल रहे अनिश्चितकालीन हड़ताल के क्रम में शुक्रवार को भी दीवानी कचहरी के अधिवक्ताओं ने न्यायिक कार्य का बहिष्कार किया। न्यायिक कार्य ठप रहने से पूरे दिन हो रही बारिश में भीगते हुये दूर-दराज से आये वादकारियों को निराश होकर वापस लौट जाना पड़ा।

chat bot
आपका साथी