परीक्षा केंद्र बनाने के नाम पर धन उगाही का आरोप

संतकबीर नगर: माध्यमिक शिक्षक संघ पदाधिकारियों की बैठक बुधवार को बेणी माधव इंटर कालेज बखिरा में हुई।

By Edited By: Publish:Wed, 25 Nov 2015 10:47 PM (IST) Updated:Wed, 25 Nov 2015 10:47 PM (IST)
परीक्षा केंद्र बनाने के नाम पर धन उगाही का आरोप

संतकबीर नगर: माध्यमिक शिक्षक संघ पदाधिकारियों की बैठक बुधवार को बेणी माधव इंटर कालेज बखिरा में हुई। बैठक में बोर्ड परीक्षा केंद्र निर्धारण के नाम पर हो रही धन उगाही पर ¨चता जताई गई। प्रबंधक व प्रधानाचार्यों के उत्पीड़न के विरोध में हर लड़ाई लड़ने का निर्णय लिया गया।

बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष संजय द्विवेदी ने कहा कि बोर्ड परीक्षा आते ही समस्या पैदा होनी शुरू हो गई। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि डीआइओएस मनमाने ढंग से कार्य कर रहे है परीक्षा केंद्र निर्धारण करने के नाम पर उत्पीड़न किया जा रहा है। उमरिया बाजार के पारसनाथ, जयचंद यादव, हरिहरपुर इंटर कालेज के भूपेंद्र कुमार के प्रोन्नति वेतमान की पत्रावली लंबित है ¨कतु निस्तारण नहीं किया जा रहा है। स्काउट व खेल में जमा शुल्क का बंदरबांट किया जा रहा। प्रतियोगिताएं मजाक बन कर रही है। सेवानिवृत्त कर्मचारियों का 2009 से सामूहिक जीवन बीमा क देयकों का भुगतान नही हो रहा है। प्रवक्ता पद पर प्रोन्नति की पत्रावली अभी तक विद्यालयों से नहीं ली जा सकी है और जीपीएफ अग्रिम भुगतान के नाम पर परेशान किया जा रहा है।

बैठक में गोपालजी ¨सह, नसीम अहमद, श्रीप्रकाश मिश्रा, बृजेश पांडेय, दिनेश पाल, राघवेंद्र द्विवेदी, संजय कुमार श्रीवास्तव, डा.नीरज मिश्रा आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी