बावरिया गिरोह पर टीकी पुलिस की निगाहें

संत कबीर नगर : खलीलाबाद कोतवाली क्षेत्र के तितौवा मोहल्ले में डकैती और इस दौरान महिला की हत्या की

By Edited By: Publish:Mon, 20 Oct 2014 10:57 PM (IST) Updated:Mon, 20 Oct 2014 10:57 PM (IST)
बावरिया गिरोह पर टीकी पुलिस की निगाहें

संत कबीर नगर :

खलीलाबाद कोतवाली क्षेत्र के तितौवा मोहल्ले में डकैती और इस दौरान महिला की हत्या की घटना ने पुलिस को बेचैन करके रख दिया है। घटना में पुलिस का शक बावरिया गिरोह पर है। घटना स्थल पर पहुंचे आइजी एसके माथुर ने निरीक्षण के दौरान इस गिरोह पर संदेह व्यक्त किया। इसके लिए उन्होने टीम गठित कर जेल से छूटे ऐसे लोगों से पूछताछ करने के साथ इनकी कुंडली खंगालने की बात भी कही। डकैती के समय मोहल्ले वासियों द्वारा जब विरोध हुआ तो डकैतों ने ईट पत्थर से जबाब देने के साथ ही गाली भी दी। आइजी ने घटना के पर्दाफाश के लिए पुलिस टीम को घटना के समय आने जाने वाले ट्रेन पर भी नजर रखने की बात कहीं। शाम के समय डीआइजी लक्ष्मी नारायण ने भी पहुंचकर जायजा लिया।

--------------

आठ की संख्या में थे बदमाश

-प्रत्यक्षदशिर्यों के अनुसार घटना के समय डकैतों की संख्या आठ से दस के करीब थी। इसमें से कुछ बदमाश घर के बाहर खड़े थे। कुछ घटना को अंजाम देने में लगे हुए थे। बाहर खड़े डकैत आस पास के लोगों पर नजर गढ़ाए हुए थे। जो भी व्यक्ति विरोध करने की कोशिश करता था, उसके घर पर ईट पत्थर चला कर इसका जबाब दिया जाता था। मोहल्ले वासियों की माने तो बाहर खड़े डकैत हाफ पैंट व टीशर्ट पहने हुए थे।

------------“--

बच्चों के सामने मां ने तोड़ा दम

-डकैतों द्वारा जिस समय मनोरंजन वर्मा के घर में लूटपाट की जा रही थी, उस समय उनका पांच व सात वर्षीय बेटा प्रियम व दिव्यम जग गए और चीख पुकार शुरू कर दिया। इन्हे भी डकैतों ने थप्पड़ मारकर चुप कर दिया। बेटे को पीटता देख मां ने जब इसका विरोध किया तो डकैतों ने बुरी तरह डंडे से पीटा जिससे खून से लथपथ बेबी वमर्“ ने बच्चों के सामने ही तड़प कर दम तोड़ दिया।

--------------

सीढी व बल्ली साथ लाए थे बदमाश

-घटना को अंजाम देने के लिए बदमाश अपने साथ दस फुट की बल्ली व सीढ़ी लाए थे। यह मौके पर पडा हुआ है। मनोरंजन वर्मा के घर के बाहर सील पड़ा हुआ है, जिससे मशाला पीसा जाता है। मोहल्ले वासियों का कहना है कि डकैत इसे भी साथ लाए ऐ।

-----

chat bot
आपका साथी