घर में घुसकर महिला से मारपीट

कुढ़फतेहगढ़: कुढफतेहगढ़ थाना क्षेत्र में एक युवक ने घर में घुसकर महिला से मारपीट कर दी। मामले की तहरीर पुलिस को दी गई है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गांव कंथरी निवासी महिला सीता पत्नी जय लाल का आरोप हैं कि गांव का ही उदय वीर पुत्र राजेंद्र से मामूली कहासुनी हो गई थी। इसके बाद उसने घर में घुस पर गाली गलौज करते हुए मारपीट की और जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गया। पीड़ित ने थाने पहुंचकर घटना की तहरीर दी। तहरीर के आधार पर थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई। बुधवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसका चालान कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 09 Nov 2018 12:45 AM (IST) Updated:Fri, 09 Nov 2018 12:45 AM (IST)
घर में घुसकर महिला से मारपीट
घर में घुसकर महिला से मारपीट

कुढ़फतेहगढ़ : कुढ़फतेहगढ़ थाना क्षेत्र में एक युवक ने घर में घुसकर महिला से मारपीट कर दी। मामले की तहरीर पुलिस को दी गई है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

गांव कंथरी निवासी महिला सीता पत्नी जय लाल का आरोप हैं कि गांव का ही उदय वीर पुत्र राजेंद्र से मामूली कहासुनी हो गई थी। इसके बाद उसने घर में घुस पर गाली गलौज करते हुए मारपीट की और जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गया। पीड़ित ने थाने पहुंचकर घटना की तहरीर दी। तहरीर के आधार पर थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई। बुधवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसका चालान कर दिया।

chat bot
आपका साथी