फर्राटा भरते हुए आ रही थी कार, अफसरों को हुआ शक- जब डिक्की में खोलकर देखा तो पैरों तले खिसक गई जमीन

UP News लाेकसभा चुनाव को लेकर पुलिस प्रशासन सतर्क है। ऐसे में उड़नदस्ता टीम तहसील क्षेत्र के गांव सिंहपुरसानी में बेरियर लगाकर चेकिंग अभियान चला रही थी। इसी दौरान उड़नदस्ता टीम के प्रभारी मजिस्ट्रेट अजय सिंह ने हसनपुर मार्ग की ओर से आ रही एक कार को रोका और उसकी तलाशी ली। तलाशी लेने पर कार से 75000 रुपये बरामद हुए।

By Jagran NewsEdited By: Mohammed Ammar Publish:Thu, 02 May 2024 01:34 PM (IST) Updated:Thu, 02 May 2024 01:34 PM (IST)
फर्राटा भरते हुए आ रही थी कार, अफसरों को हुआ शक- जब डिक्की में खोलकर देखा तो पैरों तले खिसक गई जमीन
फर्राटा भरते हुए आ रही थी कार, अफसरों को हुआ शक (प्रतीकात्मक तस्वीर)

संस, जागरण, संभल : नखासा थाना क्षेत्र के गांव सिंहपुरसानी के नजदीक उड़नदस्ता टीम ने वाहन चेकिंग के दौरान 75,000 रुपये बरामद किए। टीम ने वाहन चालक से साक्ष्य दिखाने को कहा तो वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सका। ऐसे में टीम ने धनराशि को जब्त कर लिया और कोषागार में जमा करा दिया।

लाेकसभा चुनाव को लेकर पुलिस प्रशासन सतर्क है। ऐसे में उड़नदस्ता टीम तहसील क्षेत्र के गांव सिंहपुरसानी में बेरियर लगाकर चेकिंग अभियान चला रही थी। इसी दौरान उड़नदस्ता टीम के प्रभारी मजिस्ट्रेट अजय सिंह ने हसनपुर मार्ग की ओर से आ रही एक कार को रोका और उसकी तलाशी ली।

75 हजार रुपये हुए बरामद

तलाशी लेने पर कार से 75,000 रुपये बरामद हुए। टीम ने अमरोहा जिले के सैदनगली थाना अंतर्गत उझारी के मुहल्ला नौरंगाबाद निवासी कार चालक जरीफ अहमद से धनराशि के बारे में पूछताछ की तो वह मौके पर कोई दस्तावेज नहीं दिखा सके। ऐसे में टीम ने धनराशि को जब्त कर लिया और कोषागार में जमा करा दिया।

chat bot
आपका साथी