मुरादाबाद-आगरा हाइवे पर पुलिस चेक पोस्ट में घुसी अनियंत्रित रोडवेज बस

बबराला (सम्भल) मुरादाबाद से मथुरा जा रही पीतल नगरी डिपो की बस मुरादाबाद आगरा हाइवे पर बबराला के पास अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित पुलिस चेकपोस्ट में घुस गई जिसमें बस चालक व कंडक्टर के साथ छह सवारियां घायल भी हो गईं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Nov 2020 12:25 AM (IST) Updated:Fri, 06 Nov 2020 12:25 AM (IST)
मुरादाबाद-आगरा हाइवे पर पुलिस चेक पोस्ट में घुसी अनियंत्रित रोडवेज बस
मुरादाबाद-आगरा हाइवे पर पुलिस चेक पोस्ट में घुसी अनियंत्रित रोडवेज बस

बबराला (सम्भल) : मुरादाबाद से मथुरा जा रही पीतल नगरी डिपो की बस मुरादाबाद आगरा हाइवे पर बबराला के पास अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित पुलिस चेकपोस्ट में घुस गई, जिसमें बस चालक व कंडक्टर के साथ छह सवारियां घायल भी हो गईं। राहगीरों से सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए गुन्नौर सीएचसी भिजवाया।

गुरुवार की सुबह मुरादाबाद से मथुरा जा रही पीतल नगरी डिपो की रोडवेज बस मुरादाबाद आगरा-हाइवे पर जैसे ही गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र के गांव नूरपुर तिराहे के पास पहुंची तभी अचानक बस चालक के नियंत्रण से बाहर हो गई और अनियंत्रित होकर वहां सड़क किनारे बनी पुलिस चेक पोस्ट में घुस गई। अचानक हुए हादसे में बस का चालक अजय बाबू पुत्र बसंत लाल निवासी मथुरा व कंडक्टर बच्चू सिंह पुत्र भगवान सिंह निवासी मथुरा घायल हो गए। वहीं, दूसरी तरफ ठंड का मौसम होने के साथ ही सुबह के समय होने के कारण उसमें बैठी सवारियां भी अचानक तेज झटका लगने के कारण सीटों से नीचे गिर पड़ी। हादसे को देख आसपास के ग्रामीणों के साथ ही काफी संख्या में राहगीर एकत्र हो गए। जिन्होंने हादसे की सूचना बबराला चौकी पुलिस को दी। जानकारी मिलने पर चौकी प्रभारी पवन कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक बस से सवारियां व घायल बाहर निकलकर सड़क पर आ गए थे। चौकी प्रभारी ने घायल अवस्था में चालक अजय बाबू, कंडक्टर बच्चू सिंह के साथ बस में सवार विजयपाल, नरेंद्र, शैलजा, कुसुम को उपचार के लिए गुन्नौर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भेजा। जबकि बस में सवार अन्य 25 सवारियों को हल्की खरोंचे लगी थी। ऐसे में प्राथमिक उपचार के बाद घायल अन्य साधनों से अपने अपने गंतव्य को चले गए। बबराला चौकी प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि बस में कुल 30 सवारियां थी, जिसमें कंडक्टर व चालक के गंभीर चोट आई है। साथ ही कुछ सवारियां भी चोटिल हो गई थी, जो प्राथमिक उपचार के बाद अपने अपने गंतव्य को चले गए।

chat bot
आपका साथी