बाइक में टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित कार टेंपो से टकराई, एक की मौत

थाना बनियाठेर क्षेत्र के गांव डरौली के पास कार बाइक में टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित होकर टेपूं से टकरा गई। इससे बाइक सवार दो युवक समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची 10

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 May 2019 12:35 AM (IST) Updated:Fri, 03 May 2019 06:16 AM (IST)
बाइक में टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित कार टेंपो से टकराई, एक की मौत
बाइक में टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित कार टेंपो से टकराई, एक की मौत

चन्दौसी: बनियाठेर क्षेत्र के गांव डरौली के पास कार बाइक में टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित होकर टेंपो से टकरा गई। इससे बाइक सवार दो युवक समेत चार लोग घायल हो गए। इनमें शानू की उपचार के दौरान देर रात में मुरादाबाद में मौत हो गई।

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला हाता निवासी शानू पुत्र कल्लू गुरुवार दोपहर को बहजोई से बाइक द्वारा घर लौट रहा था। बाइक पर शानू के साथ नगर की जाट कालोनी निवासी आजाद पुत्र शौकत भी था। जैसे ही वह थाना बनियाठेर क्षेत्र के गांव डरौली के पास पहुंचे तो चन्दौसी की ओर से तेज गति से आ रही कार ने बाइक को सामने से टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गई, जिससे शानू व आजाद दोनों घायल हो गए। बाइक में टक्कर मारने के बाद कार ने सामने से आ रहे टेंपो में भी टक्कर मार दी। जिससे टेंपो में बच्चों के साथ बैठी थाना बहजोई क्षेत्र के गांव राजा का मझौला निवासी अकिला व उसका बच्चा रिजा भी घायल हो गया। इस बीच, चालक कार को लेकर भाग गया। सूचना पर पहुंची 108 एंबुलेंस सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आई जहां डॉक्टर संतोष कुमार ने शानू व अकिला को मुरादाबाद रेफर कर दिया।

chat bot
आपका साथी