चन्दौसी की मुख्य सड़क का भी 'काम तमाम'

24 घंटे जल सप्लाई के लिए पाइप लाइन बिछाने के लिए प्रमुख सड़कों के साथ गली-गली में सड़क खोदी जा रही है। इससे लोग परेशान हैं। हालत ऐसी है कि सड़कों को खोदे हुए काफी दिन हो गए। कहीं पर पाइप लाइन भी डाल दी गई लेकिन अभी तक सड़कों की मरम्मत नहीं की गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 13 Mar 2021 12:31 AM (IST) Updated:Sat, 13 Mar 2021 12:31 AM (IST)
चन्दौसी की मुख्य सड़क का भी 'काम तमाम'
चन्दौसी की मुख्य सड़क का भी 'काम तमाम'

सम्भल, जेएनएन: जल निगम की मनमानी और अधिकारियों की लापरवाही का खामियाजा चन्दौसी शहर की जनता को भुगतना पड़ रहा हैं। जब शहर में फिर अमृत योजना के तहत पाइप लाइन डालने का ठेका दिया गया था तो यह भी तय हुआ था कि जब पाइप डालने के लिए सड़क खोदाई होगी तो उसके बाद सड़क सही करके दी जाएगी, लेकिन ऐसा हो नहीं रहा है। हालत यह है कि सड़कों को पहले खोदा जा रहा हैं उसके बाद मिट्टी डाल दी जा रही हैं। इससे वहां पर गड्ढे बन जा रहे हैं। अब शहर की मुख्य सड़क भी खोदकर डाल दी गई है।

24 घंटे जल सप्लाई के लिए पाइप लाइन बिछाने के लिए प्रमुख सड़कों के साथ गली-गली में सड़क खोदी जा रही है। इससे लोग परेशान हैं। हालत ऐसी है कि सड़कों को खोदे हुए काफी दिन हो गए। कहीं पर पाइप लाइन भी डाल दी गई, लेकिन अभी तक सड़कों की मरम्मत नहीं की गई। इस काम में ठेकेदार लापरवाही बरत रहे हैं, जिसका खामियाजा लोग उठा रहे हैं। उबड़-खाबड़ सड़कों पर वाहन चलाना मुश्किल हो रहा है। रात के समय दुर्घटनाएं हो रही हैं। लोगों का कहना है कि समय रहते इन सड़कों की मरम्मत नहीं की गई तो कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। गली मुहल्लों की सड़कों से तो लोग किसी तरह पार पा रहे थे, लेकिन अब तो हालत यह हो गई कि मुख्य सड़कों को भी खोदकर ऐसे ही छोड़ दिया जा रहा हैं। गोशाला रोड की सड़क किनारे पाइप लाइन डालने का काम पिछले एक माह से चल रहा हैं। कुछ हिस्से में पाइप लाइन डाल दी गई। जो सड़क खोदी गई थी उसमें मिट्टी भर दी गई। अब अगर कोई वाहन का पहिया खोदी गई सड़क हिस्से में चला जाता है तो मिट्टी नीचे धंस जाती हैं। इतना ही शहर के सबसे मुख्य मार्ग में से एक आजाद रोड की सड़क को भी खोदा गया है। सड़क को खोदने के बाद पाइप लाइन डाल दी और उसके बाद मिट्टी डाली गई। मिट्टी धंस जाने से लोगों को भारी परेशानी हो रही हैं। जबकि जो ठेकेदार इस काम को कर रहा हैं उसे पाइप लाइन डालने के बाद सड़क को सही भी करना था। क्या बोले जिम्मेदार

माल गोदाम रोड पर जो पाइप लाइन डाली गई हैं। उसे सही कराने के लिए शुक्रवार की शाम मैं खुद मौके पर गया और जल निगम के जेई को मौके पर बुलाकर कहा कि जल्द से जल्द सड़क को सही कराया जाए।

राजकुमार, ईओ नगर पालिका चन्दौसी

chat bot
आपका साथी