जुमे की नमाज के लिए एसडीएम से मिले सपाई

सम्भल जुमे की नमाज को अदा करने लेकर सपाई पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों से मिले जहां पर उन्होंने मस्जिद में एक साथ नमाज पढ़ने से पुलिस कर्मियों द्वारा रोकने पर एतराज किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 12:25 AM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 12:25 AM (IST)
जुमे की नमाज के लिए एसडीएम से मिले सपाई
जुमे की नमाज के लिए एसडीएम से मिले सपाई

सम्भल: जुमे की नमाज को अदा करने लेकर सपाई पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों से मिले, जहां पर उन्होंने मस्जिद में एक साथ नमाज पढ़ने से पुलिस कर्मियों द्वारा रोकने पर एतराज किया। इस पर अधिकारियों ने सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन का पालन करते हुए नमाज अदा करने की बात कही।

कोरोना काल में जुमे की नमाज को लेकर मस्जिदों के बाहर पुलिस कर्मी तैनात कर दिए जाते हैं, जिससे लोगों को नमाज अदा करने में परेशानी होती है। ऐसा ही मामला शहर की जामा मस्जिद में जुमे की नमाज के समय हुआ। जब लोग नमाज पढ़ने जा रहे थे तो पुलिसकर्मी ने उन्हें रोका और कहा सिर्फ पांच लोगों की नमाज पढ़ेंगे। इस बात की सूचना लोगों ने विधायक पुत्र सुहेल इकबाल को दी तो उन्होंने लोगों को आश्वासन देकर शांत किया और सीओ अरुण कुमार और एसडीम दीपेंद्र यादव से चौधरी सराय पुलिस चौकी में जाकर मिले। जहां पर उन्होंने लोगों की दिक्कतों को अधिकारियों के समक्ष रखा। इस पर अधिकारियों से वार्ता के बाद जुम्मे की नमाज को सरकार द्वारा दी गई गाइडलाइन के अनुसार पढ़ने को कहा। युवा नेता सुहैल इकबाल ने बताया कि एसडीएम दीपेंद्र यादव ने कहा है कि जुमे की नमाज सरकारी गाइडलाइन अनुसार अदा करने पर कोई पाबंदी नही हैं। इस मौके पर सईद अख्तर इस्त्राइली, फराज एडवोकेट, मुंशी वाहिद, फहीम अली फारूकी, सहरयार फारूकी, फैजान, अमान आदि लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी