बच्चों ने निकाला पैदल मार्च, यातायात के नियमों का पालन करने का दिया संदेश

छवि ¨सह, पीटीओ रमेश चन्द्र प्रजापति, यातायात पुलिस प्रभारी अनुज कुमार मौजूद रहे। हरी झंडी दिखाकर रैली को रवाना किया। शाम को चंदौसी चौराहे पर केंडिल जलाकर श्रद्वांजलि दी गई। एआरटीओ छवि ¨सह चौहान ने बताया कि यह दिवस पूरे विश्व में मनाया जाता है। कहा कि यदि लोग नियमों का पालन करें तो सड़क दुर्घटना से बचे रहेंगे। पीटीओ रमेश चंद्र प्रजापति ने कहा कि छात्र-छात्राओं की सड़क सुरक्षा के प्रति लोगों को जागरुक करने में इनकी महत्वपूर्ण भूमिका है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Nov 2018 12:54 AM (IST) Updated:Mon, 19 Nov 2018 12:54 AM (IST)
बच्चों ने निकाला पैदल मार्च, यातायात के नियमों का पालन करने का दिया संदेश
बच्चों ने निकाला पैदल मार्च, यातायात के नियमों का पालन करने का दिया संदेश

सम्भल: विश्व सड़क दुर्घटना स्मृति दिवस पर शहर में कार्यक्रम आयोजित किए गए। संभागीय परिवहन विभाग के दिशा निर्देश पर स्कूली बच्चों ने जागरुकता अभियान चलाया। सड़क दुर्घटना में जान गवां चुके लोगों को याद किया गया। इस दौरान पैदल मार्च निकालकर श्रद्धाजंलि दी गई।

शहर के बाल विद्या मंदिर स्कूल समेत कई स्कूलों के बच्चों ने तहसील परिसर से पैदल मार्च कर लोगों को यातायात के नियमों पर जागरुक किया। अब तो मजबूर है, हेलमेट पहनना जरूरी है तथा तज रफ्तार मौत का द्वार के नारे लगाए गए। रैली को अपर जिलाधिकारी लवकुश कुमार त्रिपाठी, एएसपी पंकज कुमार पाण्डेय, सीओ सुदेश कुमार, एआरटीओ (प्रवर्तन) छवि ¨सह, पीटीओ रमेश चन्द्र प्रजापति, यातायात पुलिस प्रभारी अनुज कुमार मौजूद रहे। शाम को चंदौसी चौराहे पर केंडिल जलाकर श्रद्धांजलि दी गई। एआरटीओ छवि ¨सह चौहान ने बताया कि यह दिवस पूरे विश्व में मनाया जाता है। कहा कि यदि लोग नियमों का पालन करें तो सड़क दुर्घटना से बचे रहेंगे। पीटीओ रमेश चंद्र प्रजापति ने कहा कि छात्र-छात्राओं की सड़क सुरक्षा के प्रति लोगों को जागरुक करने में इनकी महत्वपूर्ण भूमिका है।

chat bot
आपका साथी