सड़क हादसे में युवक घायल

से उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। नखासा थाना क्षेत्र के गांव फुल¨सहा निवासी पप्पू किसी निजी काम से गुरूवार को सौंधन गया था। देर शाम हयातनगर थाना क्षेत्र के गांव खिरनी में अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में वह घायल हो गया। सूचना के बाद डायल 100 पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। थाना प्रभारी बृजमोहन गिरी का कहना है कि तहरीर नहीं दी गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 20 Oct 2018 12:11 AM (IST) Updated:Sat, 20 Oct 2018 12:11 AM (IST)
सड़क हादसे में युवक घायल
सड़क हादसे में युवक घायल

सम्भल : हयातनगर थाना क्षेत्र के गांव खिरनी में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक घायल हो गया। राहगीरों की मदद से उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

नखासा थाना क्षेत्र के गांव फुल¨सहा निवासी पप्पू किसी निजी काम से गुरुवार को सौंधन गया था। देर शाम हयातनगर थाना क्षेत्र के गांव खिरनी में अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में वह घायल हो गया। सूचना के बाद डायल 100 पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। थाना प्रभारी बृजमोहन गिरी का कहना है कि तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जायेगी।

chat bot
आपका साथी