सड़क हादसे में डंपर चालक की मौत

राष्ट्रीय राजमार्ग पर बहजोई पाठकपुर के बीच आज्ञत वाहन में टक्कर लगने से डंपर चालक घायल हो गया। साथी डंपर चालकों ने घायल अवस्था में डंपर चालक को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टर ने डंपर चालक को मृतक घोषित कर दिया। जवान बेटे की मौत की सूचना पाकर परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पाकर पुलिस अस्पताल पहुंच गयी। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मथुरा जिले के थाना मगुर्रा क्षेत्र के ग्राम वोरपा निवासी पूरन ¨सह का 34 वर्षीय बेटा प्रमोद नगीना काशीपुर स्थित पीएनसी कम्पनी में डंपर चलाने का काम करता था। गुरुवार कर रात को कम्पनी के आगरा स्थित हेड क्वाटर

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Nov 2018 12:41 AM (IST) Updated:Sat, 17 Nov 2018 12:41 AM (IST)
सड़क हादसे में डंपर चालक की मौत
सड़क हादसे में डंपर चालक की मौत

चन्दौसी : बहजोई थाना क्षेत्र स्थित मुरादाबाद आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर आगे जा रहे ट्रक में पीछे से डंपर घुस गया। हादसे में डंपर चालक की मौत हो गई। चालक ट्रक को लेकर मौके से फरार हो गया।

मथुरा जिले के थाना मगुर्रा क्षेत्र के गांव वोरपा निवासी पूरन ¨सह का 34 वर्षीय बेटा प्रमोद नगीना काशीपुर स्थित पीएनसी कम्पनी में डंपर चालक था। गुरुवार की रात कम्पनी के आगरा स्थित मुख्यालय से वह नया डंपर लेकर साथी चालकों के साथ काशीपुर के लिए निकला था। शुक्रवार को तड़के 3 बजे जब वह बहजोई थाना क्षेत्र के पाठकपुर के पास पहुंचा तो उसके आगे चल रहे ट्रक के चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए। ब्रेक लगने से ट्रक रुक गया। गति तेज होने पर डंपर पीछे से ट्रक में घुस गया। हादसे में प्रमोद बुरी तरह घायल हो गया। वहीं ट्रक चालक मौके से ट्रक लेकर भाग गया। पीछे से अन्य डंपरों को लेकर आ रहे चालक घायल प्रमोद को उपचार के लिए चन्दौसी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लेकर आए जहां डॉक्टर ने देखते ही उसे मृत घोषित कर दिया। प्रमोद की मौत की सूचना पाकर परिवार में कोहराम मच गया। पिता के साथ अन्य परिजन अस्पताल पहुंच गए। परिजनों ने बताया कि प्रमोद अपने तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। परिजनों की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

अनियंत्रित होकर गिरी बाइक, दो लोग घायल

चन्दौसी : जिला कासगंज के थाना गंज डूंडवारा के गांव नट का नगला निवासी बांसुरी पुत्र हप्पू शुक्रवार को बाइक द्वारा अपने गांव जा रहा था। बाइक पर उसका भांजा तिलक ¨सह पुत्र रामसेवक भी बैठा था। थाना बनियाठेर के गांव भुलावई पर बाइक के सामने एक युवती आ गई जिसे बचाने में ब्रेक लगाने पर बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई। इस पर बांसुरी व तिलक घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर थाना पुलिस पहुंच गई और दोनों घायलों को अपने ही वाहन से उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। बांसुरी की हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने उपचार के लिए मुरादाबाद रेफर कर दिया।

chat bot
आपका साथी