दिल्ली की ओर से आ रही थी कार, चेकिंग के दौरान मिली चीज ने सबको चौंकाया, पुलिस ने तुरंत किया जब्त

लोकसभा चुनाव की आचार संहिता का पालन कराने के लिए प्रशासन पूरी तरह अलर्ट है। जिले व शहर में प्रमुख तिराहे चौराहा व बॉर्डर पर पुलिस व प्रशासन द्वारा आचार संहिता का उल्लंघन रोकने के लिए उड़नदस्ता टीमों का गठन किया है जो वाहनों की चेकिंग को अभियान चला रही हैं। पूरे जिले में उड़नदस्ता टीमें सक्रिय हैं। इसी बीच...

By Jagran NewsEdited By: Shivam Yadav Publish:Mon, 01 Apr 2024 11:07 PM (IST) Updated:Mon, 01 Apr 2024 11:07 PM (IST)
दिल्ली की ओर से आ रही थी कार, चेकिंग के दौरान मिली चीज ने सबको चौंकाया, पुलिस ने तुरंत किया जब्त
दिल्ली की ओर से आ रही थी कार, चेकिंग के दौरान मिली चीज ने सबको चौंकाया। (संकेतात्मक तस्वीर)

संवाद सूत्र, गुन्नौर। जुनावई थाना क्षेत्र में एक पेट्रोल पंप के नजदीक उड़न दस्ता टीम ने कार से 1.20 लाख रुपये की नकदी बरामद की है। कार स्वामी द्वारा धनराशि का कोई साक्ष्य न दिखाने पर उड़न दस्ता टीम ने उसे जब्त कर लिया।

लोकसभा चुनाव की आचार संहिता का पालन कराने के लिए प्रशासन पूरी तरह अलर्ट है। जिले व शहर में प्रमुख तिराहे, चौराहा व बॉर्डर पर पुलिस व प्रशासन द्वारा आचार संहिता का उल्लंघन रोकने के लिए उड़नदस्ता टीमों का गठन किया है, जो वाहनों की चेकिंग को अभियान चला रही हैं। 

पूरे जिले में उड़नदस्ता टीमें सक्रिय हैं। इसी क्रम में सोमवार को उड़न दस्ता टीम प्रभारी राम लखन यादव पुलिस टीम के साथ जुनावई में एक पेट्रोल पंप के नजदीक चार पहिया वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान दिल्ली की ओर से आ रही एक कार को टीम ने रोका लिया। 

साथ ही टीम ने कार की तलाशी ली तो उसमें से 1.20 लाख रुपये की नकदी बरामद हुई। कार स्वामी ने अपना नाम दिल्ली के थाना गाजीपुर निवासी कासिम खान बताया। टीम द्वारा कार स्वामी से धनराशि ले जाने का कारण पूछा गया तो वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सका। इस पर टीम ने धनराशि को जब्त कर लिया।

chat bot
आपका साथी