जच्चा-बच्चा की मौत पर अस्पताल में हंगामा, लापरवाही का आरोप

थाना सदर बाजार क्षेत्र स्थित नर्सिग होम में प्रसव के दौरान जच्चा-बच्चा की मौत के बाद हंगामा खड़ा हो गया। तीमारदारों ने लापरवाही बरतने का आरोप लगाया तो अस्पताल स्टाफ ने मारपीट की। हंगामा बढ़ा तो मौके पर पुलिस पहुंच गई। दोनों पक्ष थाने पहुंचे जहां उनके बीच समझौता हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 Aug 2020 10:54 PM (IST) Updated:Sun, 02 Aug 2020 10:54 PM (IST)
जच्चा-बच्चा की मौत पर अस्पताल में हंगामा, लापरवाही का आरोप
जच्चा-बच्चा की मौत पर अस्पताल में हंगामा, लापरवाही का आरोप

सहारनपुर, जेएनएन। थाना सदर बाजार क्षेत्र स्थित नर्सिग होम में प्रसव के दौरान जच्चा-बच्चा की मौत के बाद हंगामा खड़ा हो गया। तीमारदारों ने लापरवाही बरतने का आरोप लगाया तो अस्पताल स्टाफ ने मारपीट की। हंगामा बढ़ा तो मौके पर पुलिस पहुंच गई। दोनों पक्ष थाने पहुंचे, जहां उनके बीच समझौता हो गया।

बेहट रोड स्थित एक मोहल्ले की रहने वाली गर्भवती को उसके परिजन प्रसव पीड़ा होने पर थाना सदर बाजार क्षेत्र स्थित नर्सिग होम लाए थे। महिला के भाई के अनुसार अस्पताल में भर्ती होने के कुछ देर बाद जब बहन को सांस लेने में दिक्कत हुई तो तुरंत ही चिकित्सक को बताया। डाक्टर ने तुरंत ही रुपये जमा कराने को कहा तो रुपये जमा करा दिए, लेकिन वह इलाज के लिए नहीं आया। इसी बीच बहन ने बच्चे को जन्म दिया, लेकिन तुरंत बाद ही जच्चा-बच्चा दोनों की ही मौत हो गई। मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाया तो डाक्टर ने गाली-गलौज शुरू कर दी। विरोध किया तो अस्पताल स्टाफ ने मारपीट की। हंगामा ज्यादा बढ़ा तो तुरंत ही यूपी-112 पर फोन कर दिया तो पुलिस पहुंच गई। कुछ ही देर में सदर बाजार पुलिस भी आ गई। दोनों पक्षों को थाना सदर बाजार लाया गया। इंस्पेक्टर सदर बाजार ने बताया कि महिला पक्ष ने लिखित में दे दिया है कि उन्हें किसी भी तरह की कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं करवानी है।

chat bot
आपका साथी