अयोध्या पर फैसला न मानने वाले चले जाएं पाकिस्तान : गजराज राणा

देवबंद अयोध्या पर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड और जमीयत उलमा-ए-हिद द्वारा पुनर्विचार याचिका दाखिल किए जाने के निर्णय पर भाजपा नगराध्यक्ष गजराज राणा ने रोष जताया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Nov 2019 10:33 PM (IST) Updated:Wed, 20 Nov 2019 06:07 AM (IST)
अयोध्या पर फैसला न मानने वाले  चले जाएं पाकिस्तान : गजराज राणा
अयोध्या पर फैसला न मानने वाले चले जाएं पाकिस्तान : गजराज राणा

सहारनपुर, जेएनएन। देवबंद अयोध्या पर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड और जमीयत उलमा-ए-हिद द्वारा पुनर्विचार याचिका दाखिल किए जाने के निर्णय पर भाजपा नगराध्यक्ष गजराज राणा ने रोष जताया। गजराज राणा ने कहा कि अदालत के फैसले का सम्मान न करने वाले लोगों को पाकिस्तान चले जाना चाहिए।

धनतरेस पर हिदू समाज के लोगों से तलवारें खरीदने की अपील करने वाले गजराज राणा ने मंगलवार को फिर से विवादित बयान दे डाला। एक चैनल को दिए बयान में गजराज राणा ने कहा कि देश संविधान और कानून से चलेगा न कि शरीयत से। उन्होंने दिल्ली के शाही इमाम बुखारी और मुस्लिम पक्षकार इकबाल अंसारी द्वारा कोर्ट के फैसले का सम्मान व पुनर्विचार याचिका दायर न करने के फैसले का सर्मथन किया। गजराज राणा ने कहा कि कुछ संगठन देश के अंदर माहौल खराब करने में लगे हुए हैं। वहीं, भाजपा नगर अध्यक्ष के बयान पर संगठन के नेताओं ने कोई भी टिप्पणी करने से इन्कार कर दिया। भाजपा जिलाध्यक्ष बिजेंद्र कश्यप ने कहा कि उन्हें बयान के संदर्भ में कोई जानकारी नहीं है।

chat bot
आपका साथी