मतदान की शपथ दिलाई गई

मतदाता जागरू कता अभियान के तहत नामदेव पब्लिक स्कूल के छात्र-छात्राओं को मतदान के प्रति जागरू कता लाने व मतदान करने की शपथ दिलाई गई। एचआर इं

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Apr 2019 09:08 PM (IST) Updated:Wed, 03 Apr 2019 09:08 PM (IST)
मतदान की शपथ दिलाई गई
मतदान की शपथ दिलाई गई

गंगोह (सहारनपुर) : मतदाता जागरूकता अभियान के तहत नामदेव पब्लिक स्कूल के छात्र-छात्राओं को मतदान के प्रति जागरूकता लाने व मतदान करने की शपथ दिलाई गई। एचआर इंटर कालेज में अभियान को लेकर रंगोली प्रतियोगिता हुई।

शत-प्रतिशत मतदान कराने के लिए शासन-प्रशासन संस्थाओं का सहयोग लेकर लगातार जागरूकता अभियान चला रहा है। स्कूल-कालेजों में यह अभियान लगातार चल रहा है। नामदेव पब्लिक स्कूल में आयोजित जागरू कता कार्यक्रम में प्रधानाचार्या रजनी राजपूत ने मतदान को राष्ट्रीय पर्व बताते हुए कहा कि मतदान करना हम सब का कर्तव्य भी है और अधिकार भी।

इस अवसर पर अरविद शर्मा ने सभी को मतदाता जागरूकता की शपथ दिलाई। पंकज कुमार नामदेव, सचिन शर्मा, अरविन्द शर्मा, पीटीआई मनोज कौशिक, अमित कुमार आदि उपस्थित रहें। इसी कार्यक्रम को लेकर एचआर इंटर कालेज में रंगोली प्रतियोगिता आयोजित की गई। शाईस्ता, सृष्टि, मानसी भावना की टीम को प्रथम, आंचल, गीत, छाया की रंगोली को द्वितीय व वैशाली, तनु, राधिका, शालू की रंगोली को तीसरा स्थान मिला।

chat bot
आपका साथी