फेसबुक पर भड़काऊ पोस्ट डालने पर दो के खिलाफ तहरीर

फेसबुक पर अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर जातिवाद व भड़काऊ पोस्ट डालने के खिलाफ भीम आर्मी भारत एकता मिशन के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रकट करते हुए दो व्यक्तियों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। सोमवार को भीम आर्मी भारत एकता मिशन के

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Aug 2019 11:07 PM (IST) Updated:Mon, 12 Aug 2019 11:07 PM (IST)
फेसबुक पर भड़काऊ पोस्ट डालने पर दो के खिलाफ तहरीर
फेसबुक पर भड़काऊ पोस्ट डालने पर दो के खिलाफ तहरीर

सहारनपुर जेएनएन। फेसबुक पर अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर जातिवाद व भड़काऊ पोस्ट डालने के खिलाफ भीम आर्मी भारत एकता मिशन के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रकट करते हुए दो लोगों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

सोमवार को भीम आर्मी भारत एकता मिशन के जिला अध्यक्ष डा. रोहित राज गौतम के नेतृत्व में दर्जनों भीम आर्मी कार्यकर्ता प्रदर्शन करते हुए थाने में पहुंचे। उन्होंने थाना प्रभारी प्रवीण यादव को ज्ञापन व तहरीर सौंपी। तहरीर में कहा कि थाना क्षेत्र के गांव लंढोरा निवासी विनीत पाल ने फेसबुक पर आइडी बनाई हुई है। आरोप लगाया कि पिछले कुछ दिनों कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने पर विनीत ने जो पोस्ट की है उसमें अनुसूचित जाति के लोगों के खिलाफ जातिसूचक शब्द लिखे हैं। तथा अनुसूचित जाति की महिलाओं पर भी भद्दे कमेट किए जो शर्मनाक हैं। उसका समर्थन इसी गांव का अमित कर रहा है। जिलाध्यक्ष डा. रोहित राज गौतम ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रवीण यादव ने पुलिस टीम बनाकर आरोपित लोगों की तलाश शुरु कर दी है। पुलिस ने कहा शांति भंग करने वाले को बख्शा नहीं जाएगा। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष भरत राज गौतम, नगर अध्यक्ष सुंदरलाल, युवा नेता काशी, विनेश नौटियाल, कुलदीप, माथुर, अरविद, मनीष, राजेश आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी