देवबंद में ट्रक से कुचलकर युवक की मौत, लगाया जाम

देवबंद (सहारनपुर) : चाचा के साथ घर लौट रहे युवक को स्टेट हाईवे पर खनन से भरे ओवरलोड

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jan 2019 09:41 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jan 2019 09:41 PM (IST)
देवबंद में ट्रक से कुचलकर युवक की मौत, लगाया जाम
देवबंद में ट्रक से कुचलकर युवक की मौत, लगाया जाम

देवबंद (सहारनपुर) : चाचा के साथ घर लौट रहे युवक को स्टेट हाईवे पर खनन से भरे ओवरलोड ट्रक ने कुचल दिया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा युवक घायल हो गया। हादसे से नाराज लोगों ने जाम लगा दिया।

बुधवार को नगर के मोहल्ला चांद कालोनी निवासी दिलावर (22) पुत्र इमरान अपने चाचा रिजवान के साथ गैस एजेंसी से घर लौट रहा था। मोहल्ला सैनी सराय के समीप हादसा हुआ। इसी दौरान दूसरी बाइक से आ रहा मोहल्ले का ही इबादत खां भी घायल हो गया। हादसे के बाद चालक ट्रक को छोड़ फरार हो गया। जाम लगाने वालों ने आर्थिक मुआवजा और आरोपित ट्रक चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। सीओ सिद्धार्थ ¨सह नागल, बड़गांव थानों की फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे। नगरपालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि जमालुद्दीन, सभासद सैय्यद हारिश, सपा नगर अध्यक्ष रमजानी कुरैशी आदि नेताओं ने भी भीड़ को समझाया। तहसीलदार हर्ष चावला व सीओ से वार्ता के बाद मृतक युवक के परिजनों को शासन की और से 5 लाख रुपये की आर्थिक सहायता व मुख्यमंत्री राहत कोष से 30 हजार रुपये की सहायता की घोषणा के बाद भीड़ ने जाम खोला। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। देर शाम तक पुलिस को तहरीर नहीं दी गई थी। पत्रकार ने लगाया अभद्रता का आरोप

नगर के मोहल्ला किला निवासी सुफियान अलवी ने कोतवाली में तहरीर देते हुए कहा कि वह एक टीवी चैनल में पत्रकार है। बुधवार को सड़क हादसे में हुई युवक की मौत के दौरान कवरेज करते समय भीड़ में शामिल कुछ लोगों ने मारपीट करते हुए मोबाइल तोड़ दिया। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी