फिल्म दूरदर्शन के प्रमोशन को सहारनपुर पहुंचे शार्दुल राणा

बॉलीवुड में आयुष्मान खुराना के साथ लगातार दो फिल्मों में काम कर चुके शार्दुल राणा बतौर हीरो आने वाली अपनी फिल्म दुरदर्शन के प्रमोशन के लिए बुधवार को सहारनपुर स्थित जीएनजी मॉल पहुंचे। शार्दुल राणा की बतौर हीरो आने वाली यह फिल्म 2

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Feb 2020 11:22 PM (IST) Updated:Thu, 20 Feb 2020 06:07 AM (IST)
फिल्म दूरदर्शन के प्रमोशन को सहारनपुर पहुंचे शार्दुल राणा
फिल्म दूरदर्शन के प्रमोशन को सहारनपुर पहुंचे शार्दुल राणा

सहारनपुर जेएनएन। बॉलीवुड में आयुष्मान खुराना के साथ लगातार दो फिल्मों में काम कर चुके शार्दुल राणा बतौर हीरो आने वाली अपनी फिल्म दूरदर्शन के प्रमोशन के लिए बुधवार को सहारनपुर स्थित जीएनजी मॉल पहुंचे। शार्दुल राणा की यह फिल्म 28 फरवरी को रिलीज हो रही है।

बुधवार शाम दिल्ली रोड स्थित जीएनजी मॉल में प्रमोशन के लिए पहुंचे शार्दुल राणा का मॉल के स्वामी अशोक गांधी ने स्वागत किया। शार्दुल ने बताया कि उनकी इस फिल्म का नाम दूरदर्शन है। इसमें उन्होंने एक बेटे का रोल अदा किया है। यह फैमिली एंटरटेनमेंट मूवी है जिसमें 90 और 2020 के दशक को एक साथ फिल्माया गया है। परिवार के विषय में बताते हुए शार्दुल ने कहा कि उनके पिता कुशलपाल राणा पुलिस विभाग में हैड कांस्टेबल हैं, जो शामली में तैनात हैं। उनकी माता सीमा रानी एक शिक्षिका है। उन्होंने बताया कि वह फिल्म दम लगाके हईशा तथा बधाई हो, में आयुष्मान खुराना के साथ काम कर चुके हैं। शार्दुल ने बताया कि उन्हें बचपन से ही एक्टिग का शौक था। रुड़की के दून स्कूल में पढ़ाई के दौरान साल 2014 में यशराज बैनर के लोग एक फिल्म के लिए बच्चों का ऑडिशन लेने आए थे। ऑडिशन में चयन होने पर साल 2015 में यशराज बैनर की फिल्म दम लगा के हईशा में उन्हें अभिनेत्री भूमि पेडणेकर के भाई समर की भूमिका मिली। इसके बाद बधाई हो में आयुष्मान के छोटे भाई की भूमिका निभाई। इस मौके पर अनिल चौहान, कृष्णपाल चौहान, अंकित राणा, अविनाश शर्मा, अनमोल राणा आदि रहे।

chat bot
आपका साथी