संघर्ष समिति ने फूंका मुख्य अभियंता का पुतला

अभिभावक संघर्ष समिति का धरना 17वें दिन भी जारी रहा। नो स्कूल नो फीस की मांग को अभिभावकों ने जोरदार नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। समिति ने आशुतोष की मौत के लिए विद्युत विभाग को जिम्मेदार मानते हुए परिजनों को 25 लाख का मुआवजा उनकी पत्नी को नौकरी व बेटी को आजीवन निश्शुल्क शिक्षा देने की मांग की। बाद में नारेबाजी के बीच विद्युत विभाग के मुख्य अभियंता का पुतला फूंका।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Jul 2020 11:04 PM (IST) Updated:Tue, 28 Jul 2020 11:04 PM (IST)
संघर्ष समिति ने फूंका मुख्य अभियंता का पुतला
संघर्ष समिति ने फूंका मुख्य अभियंता का पुतला

सहारनपुर, जेएनएन। अभिभावक संघर्ष समिति का धरना 17वें दिन भी जारी रहा। नो स्कूल नो फीस की मांग को अभिभावकों ने जोरदार नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। समिति ने आशुतोष की मौत के लिए विद्युत विभाग को जिम्मेदार मानते हुए परिजनों को 25 लाख का मुआवजा, उनकी पत्नी को नौकरी व बेटी को आजीवन निश्शुल्क शिक्षा देने की मांग की। बाद में नारेबाजी के बीच विद्युत विभाग के मुख्य अभियंता का पुतला फूंका।

मंगलवार को हकीकत नगर स्थित धरना स्थल पर धरने को संबोधित करते हुए समिति अध्यक्ष संजय वालिया ने कहा कि कुछ दिन पहले विद्युत विभाग की लापरवाही के चलते छोटे भाई आशुतोष को खो दिया था, लेकिन आज तक भी विभाग के किसी अधिकारी ने यह मुनासिब नहीं समझा कि उसके घर जाकर आश्वासन देने का काम करते। उन्होंने आशुतोष के परिवार को 25 लाख का मुआवजा उनकी पत्नी को सरकारी नौकरी और बेटी को आजीवन निश्शुल्क शिक्षा दिलने की मांग की। आक्रोशित अभिभावकों ने विभाग के मुख्य अभियंता का पुतला फूंका और चेतावनी दी कि अगर जल्द ही विद्युत विभाग ने मांगों को पूरा करने का काम न किया तो गुरुवार को रानी बाजार चौराहे पर विद्युत विभाग के एमडी का पुतला फूंका जाएगा। आशुतोष के परिवार के लोगों का कहना था अभी तक उनके पास कोई भी अधिकारी नहीं पहुंचा है और न ही कोई मदद का आश्वासन दिया है। पुतला फूंकने वालों में अशोक जैन, अभिषेक शर्मा, अनुकूल शर्मा, अमित कांबोज, सुशील जैन, आकाश शर्मा, बबलू, मोनू, मोहम्मद अहमद, करण सिंह, राजू, रकम सिंह, राजू सुखीजा सहित अनेक अभिभावक शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी