धावकों ने दी मिल्खा सिंह को श्रद्धांजलि

बड़गांव में मिस्टर सोल्जर एकेडमी मिर्जापुर के धावकों ने उड़न सिख मिल्खा सिंह जी को श्रद्धांजलि अर्पित की है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Jul 2021 11:12 PM (IST) Updated:Thu, 01 Jul 2021 11:12 PM (IST)
धावकों ने दी मिल्खा सिंह को श्रद्धांजलि
धावकों ने दी मिल्खा सिंह को श्रद्धांजलि

सहारनपुर, जेएनएन। बड़गांव में मिस्टर सोल्जर एकेडमी मिर्जापुर के धावकों ने उड़न सिख मिल्खा सिंह जी को श्रद्धांजलि अर्पित की है।

मिस्टर सोल्जर एकेडमी मिर्जापुर के धावकों ने बृहस्पतिवार को सुबह उड़न सिख मिल्खा सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित की। उनकी याद में 400 मीटर दौड़ का आयोजन कराया।

बता दें कि 18 जून को अंतरराष्ट्रीय एथलीट मिल्खा सिंह का कोरोना से निधन हो गया था। उनकी याद में धावकों ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की तथा उनकी आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखकर भगवान से प्रार्थना की गई।

ग्रुप संचालक मोहित राणा तथा शक्ति राणा ने उनके जीवन चरित्र के बारे में धावकों को बताया कि कैसे उन्होंने विश्व स्तर पर भारत का परचम लहराया। ग्रुप संचालक मोहित राणा, शक्ति राणा, शिवाजी राणा , हरिओम, विशाल, गुरविदर, मनीष, उच्जवल राणा, आतिश, उच्जवल सैनी, अरुण, नवीन, जतिन, शेखर, एलबर्ट, अभिषेक, लक्की राणा, वंश, लड़कियों में अन्नू सैनी, खुशी सैनी, प्राची, स्वाति, सिमरन, रितिका, खुशी राणा आदि धावक मौजूद रहे।

हरोड़ा गांव क्षेत्र के आधा दर्जन ट्रांसफार्मरों से तेल चोरी

गागलहेड़ी: हरोड़ा गांव में चोरों ने आधा दर्जन से अधिक नलकूपों पर लगे ट्रांसफार्मरों को निशाना बनाते हुए ट्रांसफार्मरों को तोड़कर उनका तेल चोरी कर लिया। पीड़ित किसानों ने जेई को लिखित में शिकायत दी है।

मंगलवार रात हरोड़ा मुस्तकम के जंगल में लगे नलकूपों से ट्रांसफार्मर से सामान व तेल चोरी होने के कारण फसलों की सिचाई करने के लिए किसान परेशान हैं।

हरोड़ा मुस्तहकम निवासी जगदीश, इलम, अनवर, आनंद, सेठी, राजकुमार आदि ने बताया कि नीरज प्रात: अपने खेत मे किसी काम से गया तो उसने देखा कि चोरों ने नलकूप के पास रखे ट्रांसफार्मर को तोड़कर उसका तेल निकाल लिया है। किसानों ने अपने खेत पर जाकर ट्रांसफार्मर देखे तो आधा दर्जन से अधिक ट्रांसफार्मर से भी तेल चोरी हुआ मिला। किसान बिजलीघर पर चोरी की तहरीर देने गए तो वहां मौजूद कर्मचारियों ने प्रार्थना पत्र थाने जाकर देने को कहा।

एसओ सत्येंद्र कुमार राय ने बताया कि अभी तक तहरीर नही आई है। तहरीर आने के बाद जांच कर जल्द से जल्द चोरी का खुलासा कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी