अनियंत्रित होकर कार खाई में पलटी, महिला की मौत

अनियंत्रित कार के खाई में पलट जाने से कार सवार महिला की मौत हो गई। जबकि पति गंभीर घायल हो गया। घायल को गंभीर हालत के चलते चिकित्सकों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Feb 2020 11:16 PM (IST) Updated:Wed, 19 Feb 2020 11:16 PM (IST)
अनियंत्रित होकर कार खाई में पलटी, महिला की मौत
अनियंत्रित होकर कार खाई में पलटी, महिला की मौत

सहारनपुर जेएनएन। अनियंत्रित कार के खाई में पलट जाने से कार सवार महिला की मौत हो गई। जबकि पति गंभीर घायल हो गया। घायल को गंभीर हालत के चलते चिकित्सकों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया है। महिला की मौत से परिजनों में कहोराम मचा हुआ है।

नगर के मोहल्ला नेचलगढ़ निवासी खुर्रम अपनी पत्नी शबनम के साथ कार द्वारा देर शाम उत्तराखंड के रुड़की से देवबंद लौट रहा था। जब वह मंगलौर-देवबंद मार्ग स्थित गांव दुगचाड़ी के निकट काली नदी के पुल पर पहुंचा तो उसकी कार अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। हादसे में शबनम की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि खुर्रम गंभीर घायल हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को यहां के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से गंभीर हालत के चलते उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस मृतक महिला के शव को देर शाम सीएचसी ले आई। प्रभारी निरीक्षक यज्ञदत्त शर्मा का कहना है कि परिजनों से वार्ता जारी है। उनकी सहमति के आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी। उधर, अस्पताल में मृतक महिला के परिजनों की भारी भीड़ जमा हो गई। शबनम की मौत से परिजनों में कहोराम मचा हुआ है। अस्पताल पहुंची उसकी मां और भाईयों का रो-रोकर बुरा हाल था।

chat bot
आपका साथी