रायफल लूटने वाले नवाब गैंग ने की थी मैनेजर से लूट

सहारनपुर: पिछले महीने दिन-दहाड़े बैंक मैनेजर से हुई लाखों की लूट से सोमवार को पुलिस ने पर्दा उठा दिया

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Feb 2017 06:23 PM (IST) Updated:Mon, 27 Feb 2017 06:23 PM (IST)
रायफल लूटने वाले नवाब गैंग ने की थी मैनेजर से लूट
रायफल लूटने वाले नवाब गैंग ने की थी मैनेजर से लूट

सहारनपुर: पिछले महीने दिन-दहाड़े बैंक मैनेजर से हुई लाखों की लूट से सोमवार को पुलिस ने पर्दा उठा दिया। वारदात को अंजाम देने वाला मुस्तकीम उर्फ कग्गा गैंग का शार्प-शूटर नवाब था। पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार कर 52 हजार रुपये नकद, तमंचा, बाइक व एटीएम कार्ड बरामद किए हैं।

रिजर्व पुलिस लाइन में मीडिया से मुखातिब होते हुए एसएसपी लव कुमार ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर इंस्पेक्टर कुतुबशेर जितेंद्र ¨सह कालरा व सर्विलांस सेल इंचार्ज मुबारिक हसन ने गांव रत्नाखेड़ी में नहर पटरी पर मुठभेड़ के दौरान चार बदमाशों को दबोच लिया। इनके कब्जे से मौके पर तमंचा, कारतूस, चाकू, बाइक व 52200 रुपये नकद बरामद हुए। पूछताछ में बदमाशों की पहचान नवाब पुत्र लियाकत निवासी बाढ़ी माजरा गंगोह, शावेज उर्फ काला पुत्र असलम निवासी नूनाबाड़ी बड़गांव, मुंतजीर पुत्र हबीब तथा राशिद पुत्र इनाम निवासीगण सबदलपुर कुतुबशेर के रूप में बताई। चारों ने तीन जनवरी को गांव सबदलपुर में ¨सडीकेट बैंक मैनेजर प्रवीण कुमार से तीन लाख 24 हजार रुपये की लूट की वारदात को करना भी स्वीकार किया। बरामद धनराशि भी बैंक लूट वाली ही रकम ही थी। एसएसपी ने बतायाकि 14 अक्तूबर साल 2011 में बेहट में सिपाही बलबीर से रायफल लूट में भी नवाब शामिल था। उक्त वारदात को इसने एनकाउंटर में ढेर हुए 50 हजार के इनामी बदमाश मुस्तकीम उर्फ कग्गा के साथ मिलकर दिया था।

नवाब पर 25 तो शावेज पर हैं 10 मुकदमे

एसएसपी लव कुमार ने बताया कि नवाब बेहद ही खूंखार बदमाश है। इसके ऊपर रोड होल्डअप, डकैती, लूटपाट, कातिलाना हमला समेत 25 मुकदमें दर्ज हैं। शावेज उर्फ काला भी बड़ा लुटेरा है। ये गैंगस्टर एक्ट का भी मुजरिम है। शावेज हाल ही में थाना नागल से ट्रैक्टर चोरी में भी जेल गया था।

chat bot
आपका साथी