खूबसूरती की वजह से नहीं, बल्कि… सोशल मीडिया पर वायरल पोलिंग एजेंट ने बताया फेमस होने का राज

सोशल मीडिया पर एक मतदान कर्मी की तस्वीर काफी वायरल हो रही है। ऐसे में हर कोई यह जानना चाहता है कि यह मतदान कर्मी कौन है। बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल मतदानकर्मी ईशा अरोड़ा हैं जिनकी ड्यूटी उत्तर प्रदेश के सहारनपुर लोकसभा सीट के मंहगी पाेलिंग बूथ पर लगी है। इस बीच उनका बयान भी सामने आया है।

By Jagran NewsEdited By: Shivam Yadav Publish:Fri, 19 Apr 2024 06:18 PM (IST) Updated:Fri, 19 Apr 2024 06:18 PM (IST)
खूबसूरती की वजह से नहीं, बल्कि… सोशल मीडिया पर वायरल पोलिंग एजेंट ने बताया फेमस होने का राज
सोशल मीडिया पर वायरल पोलिंग एजेंट ने बताया फेमस होने का राज।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान हुआ। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक मतदान कर्मी की तस्वीर काफी वायरल हो रही है। ऐसे में हर कोई यह जानना चाहता है कि यह मतदान कर्मी कौन है। बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल मतदानकर्मी ईशा अरोड़ा हैं, जिनकी ड्यूटी उत्तर प्रदेश के सहारनपुर लोकसभा सीट के महंगी गांव के पाेलिंग बूथ पर लगी है।

इस बीच उनका बयान भी सामने आया है। ईशा अरोड़ा ने कहा, कोई भी ड्यूटी मिलती है तो हमें समयबद्ध होना चाहिए। कोई भी काम हल्के में नहीं लेना चाहिए। मैं अपने सही समय पर ड्यूटी पर पहुंची हूं। सभी महिला-पुरुष कर्मचारियों को समय से अपनी ड्यूटी करनी चाहिए, ताकि सारा कार्य आसानी से हो सके।

सोशल मीडिया पर आए कमेंट्स के सवाल पर ईशा ने मुस्कुराते हुए कहा, मैं फिलहाल कमेंट नहीं रीड कर पाई हूं, क्योंकि मुझे टाइम नहीं मिला। मुझे तो इस बारे में जानकारी भी नहीं है, क्योंकि व्यस्तता के कारण मोबाइल देखने को नहीं मिला।

समयबद्धता के कारण वायरल हुई तस्वीर

फोटो वायरल होने के सवाल पर कहा कि यह खूबसूरती की वजह से नहीं, बल्कि समयबद्धता के कारण हुआ है, क्योंकि यह मेरा कर्तव्य है कि मैं अपने ड्यूटी को पूरी तन्मयता से निभाऊं।

#WATCH | Saharanpur, UP: Polling Agent Isha Arora says, "I think that if you get any duty, you should be punctual and that's the reason I have assumed my duty on time. Every man and woman should be punctual to let the functioning be smooth."

Regarding her video going viral, she… pic.twitter.com/Xo44vVeYyQ— ANI (@ANI) April 19, 2024

कामकाजी महिलाओं के बारे में उन्होंने कहा कि वे अपना काम ऑलरेडी अच्छे तरीके से कर रही हैं। कई बार ऐसा होता है कि पुरुषों की तुलना में महिलाओं को ज्यादा मेहनत करनी पड़ती है, क्योंकि उन्हें घर और ऑफिस दोनों देखना होता है।

यह भी पढ़ें: यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्य बोले- अब पिछला रिकार्ड तोड़ने का समय आ गया है, भाजपा यह चुनाव...

यह भी पढ़ें: 'यूपी में खाता नहीं खोल पाएगा विपक्षी गठबंधन', राजभर ने साधा निशाना; साथ ही जनता से किया रोजगार का वादा

chat bot
आपका साथी