राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए कबड्डी टीम का चयन

देवबंद में आरएस कबड्डी एकेडमी साखन कलां में सोमवार को पुरुष वर्ग के लिए सीनियर कबड्डी टीम का चयन किया गया। चयनित खिलाड़ी 12 फरवरी से मुजफ्फरनगर में होने वाली राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में प्रतिभाग करेंगे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Feb 2021 06:14 PM (IST) Updated:Mon, 01 Feb 2021 06:14 PM (IST)
राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए कबड्डी टीम का चयन
राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए कबड्डी टीम का चयन

सहारनपुर, जेएनएन। देवबंद में आरएस कबड्डी एकेडमी साखन कलां में सोमवार को पुरुष वर्ग के लिए सीनियर कबड्डी टीम का चयन किया गया। चयनित खिलाड़ी 12 फरवरी से मुजफ्फरनगर में होने वाली राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में प्रतिभाग करेंगे।

जिला कबड्डी एसोसिएशन के अध्यक्ष चौधरी बिजेंद्र सिंह और सचिव सुनील कुमार ने बताया कि ट्रायल के बाद खिलाड़ी रजत, शुभम, निहाल, निशांत, अभिषेक, दुष्यंत, रितिक पंवार, निशांत यादव, अभय, विशू, उद्देश्य, तनिष्क, शुभम पंवार, अजय कुमार, विनय और निशांत का चयन हुआ है। यह खिलाड़ी मुजफ्फरनगर के भोपा क्षेत्र के गांव धीराहेड़ी में 12-13 फरवरी को आयोजित जोन ए राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेंगे। ट्रायल लेने वालों में अनुज कुमार, अनिल कुमार, प्रमिल कुमार व कर्मवीर सिंह शामिल रहे। इस दौरान ईश्वरपाल मुखिया, मनोज कुमार, चंदन सिंह, अनिरूद्ध आदि मौजूद रहे। प्रबंध कमेटी ने मेधावी छात्र-छात्रा का किया सम्मान

सरसावा में डीसी जैन इंटर कालेज के कक्षा 12वीं की टापर छात्रा राखी को एक दिन के लिए डीएम बनाए जाने व हाई स्कूल बोर्ड की परीक्षा में उच्च स्थान पाने वाले छात्र अरुण कुमार का प्रबंध कमेटी ने फूलमालाएं पहनाकर स्वागत किया और स्मृति चिन्ह व धनराशि चेक भेंट किया। इस दौरान विद्यालय के प्रबंधक कुलभूषण जैन तथा प्रधानाचार्य दिनेश कुमार गुप्ता ने कहा कि कालेज की प्रतिभावान छात्रा के एक दिन के लिए डीएम बनने पर कालेज गौरव महसूस कर रहा है। वहीं कक्षा दस के अरूण कुमार ने बोर्ड की परीक्षा में उच्च स्थान बनाकर विद्यालय का ही नहीं बल्कि अपने माता पिता का गौरव बढ़ाया। इससे अन्य दूसरे छात्र छात्राओं को भी प्रेरणा लेनी चाहिए। इस मौके पर प्रबंध कमेटी के अध्यक्ष प्रदीप कुमार जैन उपाध्यक्ष सुभाष माहेश्वरी, उपप्रबंधक राजीव जैन कोषाध्यक्ष आमोद जैन, नवीन जैन, महेंद्र जैन, सतीश कुमार जैन, केके शर्मा, विजयवीर त्यागी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी