बाइकों की आमने-सामने की भिड़त में मासूम की मौत, दंपति घायल

देवबंद में देवबंद-नानौता मार्ग पर दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़त में दो वर्षीय बालक की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 07:27 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 07:27 PM (IST)
बाइकों की आमने-सामने की भिड़त में मासूम की मौत, दंपति घायल
बाइकों की आमने-सामने की भिड़त में मासूम की मौत, दंपति घायल

सहारनपुर, जेएनएन। देवबंद में देवबंद-नानौता मार्ग पर दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़त में दो वर्षीय बालक की मौत हो गई। पुलिस ने दुर्घटना के बाद दूसरी बाइक पर सवार दो युवकों को हिरासत में लिया है।

गुरुवार को गांव हाशिमपुरा निवासी परवेज अपनी पत्नी एवं बालक हैदर (2) के साथ नानौता से अपने गांव हाशिमपुरा लौट रहा था। इस दौरान लबकरी स्थित पेट्रोल पंप के निकट सामने से तेज गति से आ रही बाइक सवार युवकों की बाइक ने परवेज की बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर बैठा हैदर बाइक से उछल जमीन पर जा गिरा और सिर पर गंभीर चोट के चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल दंपति और मृत बालक को सीएचसी भेजा और आरोपी युवकों को हिरासत में ले लिया। निरीक्षक प्रवेश कुमार ने बताया कि मृतक बालक के परिजनों ने बालक के पोस्टमार्टम के लिए मना कर दिया है। दोनों युवकों को पुलिस ने हिरासत में लिया हुआ है। उन्होंने बताया कि पीड़ित पक्ष ने अभी कार्रवाई को कोई तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं, मासूम की मौत से परिवार में कोहराम मचा है।

अचानक धंसी दुकान की जमीन, अफरा तफरी मची

देवबंद: तहसील ढाल पर स्थित बाजार में एक दुकान की जमीन अचानक नीचे से धंसने लगी जिससे अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान वहां मौजूद कई लोग कई फीट गहरे बने गड्ढे में उतर गए, जिन्हें आसपास के लोगों की मदद से सकुशल बाहर निकाला गया। तहसील ढाल पर सब्जी मंडी के समीप प्रिस फोटो स्टेट एवं फोटो स्टूडियो के नाम से दुकान है।

बुधवार रात दुकान की जमीन का काफी हिस्सा देखते ही देखते अचानक नीचे धंस गया। हादसे के वक्त वहां मौजूद दुकान स्वामी जावेद खान समेत कई ग्राहक भी जमीन धंसने से बने गहरे गड्ढे में उतर गए। उनकी चीख पुकार की आवाज से बाजार में अफरा तफरी मच गई। मौके पर भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची तथा लोगों की मदद से दुकान स्वामी जावेद खान समेत जमीन में नीचे उतरे लोगों को सकुशल बाहर निकाला। गनीमत रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ।

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक योगेश शर्मा ने बताया कि दुकान में फंसे लोगों को सकुशल बाहर निकाल लिया गया है।

chat bot
आपका साथी