घरेलू कनेक्शन के स्थान पर बिजली विभाग ने दिये वाणिज्य कनेक्शन

विद्युत विभाग समेत विभिन्न जनसमस्याओं को लेकर वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं प्रधान संजय वालिया के नेतृत्व में क्षेत्र के लोगों ने प्रदर्शन कर विद्युत विभाग के मुख्य अभियंता का पुतला फूंका।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 11:14 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 11:14 PM (IST)
घरेलू कनेक्शन के स्थान पर बिजली विभाग ने दिये वाणिज्य कनेक्शन
घरेलू कनेक्शन के स्थान पर बिजली विभाग ने दिये वाणिज्य कनेक्शन

सहारनपुर, जेएनएन। विद्युत विभाग समेत विभिन्न जनसमस्याओं को लेकर वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं प्रधान संजय वालिया के नेतृत्व में क्षेत्र के लोगों ने प्रदर्शन कर विद्युत विभाग के मुख्य अभियंता का पुतला फूंका। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि तीन दिन में सकारात्मक कार्रवाई नही हुई तो एमडी का पुतला फूंका जाएगा।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता संजय वालिया के नेतृत्व में गुरुवार को दिल्ली रोड शिवपुरी एवं हकीमपुरा के क्षेत्रवासी घंटाघर स्थित बिजली घर पहुंचे और अपनी समस्याओं को लेकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व कर रहे संजय वालिया ने कहा कि दिल्ली रोड स्थित शिवपुरी कालोनी में घरेलू कनेक्शन को वाणिज्य कनेक्शन के रूप में दिया जा रहा है। इसका पता उस समय चला जब क्षेत्र की सोमलता पत्नी राकेश कुमार ने अपने घर के लिए कनेक्शन का आवेदन किया तो विभागीय अधिकारियों ने उन्हें वाणिज्य कनेक्शन लेने को कहा और जब घरेलू कनेक्शन देने का दबाव बनाया तो वहां सभी के घरेलू कनेक्शन वाणिज्य कनेक्शन में बदल दिए। विभाग की यह मनमानी उपभोक्ताओं का आर्थिक मानसिक शोषण है, जिसे किसी रूप में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वरिष्ठ कांग्रेस नेता अशोक सैनी व इकराम खान ने कहा कि विभाग में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। हाल ही में शंकलापुरी रोड हकीमपुरा में जर्जर विद्युत तार गिर जाने के कारण हादसा हो गया और आज तक भी विभागीय अधिकारियों ने कोई खैर खबर नहीं ली। उन्होंने अधिकारियों से मांग करते कहा कि जो लोग हकीमपुरा में झुलसे लोगों को तत्काल मुआवजा दिया जाए तथा जो घरेलू कनेक्शन वाणिज्य कनेक्शन में किए गए हैं, उन्हें घरेलू में परिवर्तित किया जाए। इस अवसर पर गुस्साए लोगों ने मुख्य अभियंता का पुतला फूंक अपना रोष जताया प्रदर्शनकारियों में राजकुमार सैनी, शहजाद अहमद, संदीप वालिया, शाहना, सपना, मुनेश, ममता, जरीना, जय सिंह, अंगूरी, ममता, सरोज, अंजना, ओम लता, मंजू, मसूद, सलमान, कार्तिक वालिया, आशीष सैनी, सुरेंद्र, सोमलता, सीता, रोशनी, पूजा, मीरा, मुन्नी, बालेश, आंचल, राहुल, शारदा, पूजा, हरिओम, नीरज आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी