खुदकशी नहीं प्रेमी युगल की हुई थी ऑनर किलिग

13 दिन पहले थाना नागल क्षेत्र में गोली लगे प्रेमी युगल के शवों की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। युवती के पिता ने अपनी बेटी और किशोर की ऑनर किलिग की थी। हत्या करने के बाद खुदकशी साबित करने की कोशिश की थी। पुलिस ने हत्यारोपित पिता को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 30 May 2020 10:23 PM (IST) Updated:Sun, 31 May 2020 06:05 AM (IST)
खुदकशी नहीं प्रेमी युगल की हुई थी ऑनर किलिग
खुदकशी नहीं प्रेमी युगल की हुई थी ऑनर किलिग

सहारनपुर, जेएनएन। 13 दिन पहले थाना नागल क्षेत्र में गोली लगे प्रेमी युगल के शवों की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। युवती के पिता ने अपनी बेटी और किशोर की ऑनर किलिग की थी। हत्या करने के बाद खुदकशी साबित करने की कोशिश की थी। पुलिस ने हत्यारोपित पिता को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

पत्रकार वार्ता में एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि 17 मार्च को थाना नागल के गांव ताजपुरा में उज्जवल उर्फ चेतन और निशा के गोली लगे शव मिले थे। तमंचा चेतन के शव के बाई ओर पड़ा था। पोस्टमार्टम में भी स्पष्ट हो गया था गोली नजदीक से मारी गई थी। चेतन के पिता ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, लेकिन युवती के पिता राजेश कुमार ने घटना को खुदकशी बताया था। राजेश कुमार को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने हत्या करना स्वीकार कर लिया। बताया कि निशा व चेतन की प्रेम कहानी की वजह से बदनामी हो रही थी।16 मार्च की रात चेतन उनकी बेटी को लेकर खेत की ओर जा रहा था, जहां दोनों को पकड़ कर मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद घर आकर सो गया था। एसएसपी ने हत्याकांड का राजफाश करने पर थाना पुलिस व स्वाट टीम को 25 हजार रुपये के पुरस्कार से पुरस्कृत किया है।

----

चेतन के बाई साइड तमंचा फेंकने में फंस गया राजेश

एसएसपी ने बताया कि चेतन राइट हेंड से ही सभी काम करता था जबकि क्राइम सीन पर तमंचा उसके बाई ओर पड़ा था। शक वहीं से हो गया था, बाकि जो भी शंका थी वह पोस्टमार्टम रिपोर्ट में स्पष्ट हो गई। कोई भी उल्टे हाथ से इस तरह से सटा कर तमंचे से गोली नहीं चला सकता। इतना ही नहीं जो भी खुदकुशी करेगा वह अपनी चप्पल भी खोल कर नहीं रखता है। इन्हीं बिदुओं पर जांच को आगे बढ़ाया तो हत्यारोपित राजेश को गिरफ्तार किया गया।

chat bot
आपका साथी