बच्चे की अपहरण के बाद हत्या में पांच संदिग्धों से पूछताछ

गंगोह थानाक्षेत्र के तीतरों मार्ग स्थित ईट भट्ठे से जिस बचे की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई थी। बुधवार को उक्त मामले में एसओजी और थाना पुलिस ने मिलकर पांच संदिग्धों को हिरासत में लिया है जिनसे पांचों से पूछताछ चल रही है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 25 Nov 2020 06:18 PM (IST) Updated:Wed, 25 Nov 2020 06:18 PM (IST)
बच्चे की अपहरण के बाद हत्या में पांच संदिग्धों से पूछताछ
बच्चे की अपहरण के बाद हत्या में पांच संदिग्धों से पूछताछ

सहारनपुर, जेएनएन। गंगोह थानाक्षेत्र के तीतरों मार्ग स्थित ईट भट्ठे से जिस बच्चे की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई थी। बुधवार को उक्त मामले में एसओजी और थाना पुलिस ने मिलकर पांच संदिग्धों को हिरासत में लिया है, जिनसे पांचों से पूछताछ चल रही है। हालांकि अभी पुलिस किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची है। अनुमान है कि बच्चे के साथ गलत काम भी किया गया है। इस लेकर भी पुलिस जांच कर रही है। वहीं, पुलिस का कहना है कि गुरुवार सुबह बच्चे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। रिपोर्ट के आधार पर ही आगे की जांच पड़ताल की जाएगी। दोषियों को जल्द पकड़ा जाएगा।

गांव झाड़वन निवासी इसरार पुत्र मीरा इस भट्ठे पर ईट पाथने का काम करता है। 21 नवंबर को उसका 10 साल का बेटा अयान भट्ठे से संदिग्ध हालात में लापता हो गया था, जिसके बाद बच्चे के पिता ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी। बाद में बच्चे का भट्ठे के पास ही एक ईख के खेत में शव पड़ा मिला था। बच्चे के शरीर पर कपड़े नहीं होने से परिजनों को अनुमान है कि उसके साथ गलत काम करने के बाद ही उसकी हत्या की गई है।

इस संबंध में गंगोह कोतवाली प्रभारी यज्ञदत्त शर्मा का कहना है कि जल्द ही हत्या का राजफाश किया जाएगा। कुछ युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। बता दें कि पुलिस ने ईट भट्ठे पर काम करने वाले ही कई युवकों को हिरासत में लिया है। पुलिस को इन्हीं पर शक है।

chat bot
आपका साथी