खेल विभाग ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली

ोत्रीय क्रीड़ा अधिकारी प्रेम कुमार के नेतृत्व में उप क्रीड़ा अधिकारी काशी नरेश यादव सहित स्टेडियम के सभी खेल प्रशिक्षकों व 200 के करीब खिलाड़ियों ने मतदाता जागरूकता रैली निकाली।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Mar 2019 11:31 PM (IST) Updated:Mon, 25 Mar 2019 11:31 PM (IST)
खेल विभाग ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली
खेल विभाग ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली

सहारनपुर : मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक करने को खेल विभाग ने जागरूकता रैली निकाली। साथ ही शत प्रतिशत मतदान करने को प्रेरित किया।

सोमवार को क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी प्रेम कुमार के नेतृत्व में उप क्रीड़ा अधिकारी काशी नरेश यादव सहित स्टेडियम के सभी खेल प्रशिक्षकों व 200 के करीब खिलाड़ियों ने मतदाता जागरूकता रैली निकाली। मतदाता जागरूकता रैली स्टेडियम से आरंभ होकर गांधी पार्क, अग्रसैन चौक, रेलवे रोड, घंटाघर, अंबाला रोड फायर ब्रिगेड होते हुए स्टेडियम में आकर संपन्न हुई। रैली के दौरान खिलाड़ी व कोच मतदाताओं को स्लोगन व पंफ्लेट आदि से मतदान को प्रेरित कर रहे थे। साथ ही स्टेडियम में प्रैक्टिस करने वाले सभी खिलाड़ियों को मतदान के प्रति जागरूक रहने की शपथ दिलाई गई। यही नहीं स्टेडियम के गेट पर बोर्ड आदि लगा लोगों को मतदान के प्रति जागरूक किया जा रहा है साथ ही हस्ताक्षर अभियान भी निरंतर चलाया जा रहा है। इस दौरान सभी खिलाड़ियों का योगदान रहा।

chat bot
आपका साथी