जिलाधिकारी व एसएसपी ने किया मतदान केंद्रों को निरीक्षण

सड़क दूधली में जिलाधिकारी अखिलेश सिंह व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एस चनप्पा ने कोविड-19 संक्रमण से बचाव के लिए सुरक्षा संबंधी उपायों की जानकारी दी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 06 Apr 2021 07:32 PM (IST) Updated:Tue, 06 Apr 2021 07:32 PM (IST)
जिलाधिकारी व एसएसपी ने किया मतदान केंद्रों को निरीक्षण
जिलाधिकारी व एसएसपी ने किया मतदान केंद्रों को निरीक्षण

सहारनपुर, जेएनएन। सड़क दूधली में जिलाधिकारी अखिलेश सिंह व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एस चनप्पा ने कोविड-19 संक्रमण से बचाव के लिए सुरक्षा संबंधी उपायों की जानकारी दी। साथ ही मास्क व सोशल डिस्टेंसिग का पालन करने को भी चेताया।

दोनों अधिकारियों ने थाना जनकपुरी क्षेत्र के मतदान केंद्रों का भ्रमण कर जनसुविधाओं की स्थिति जानी। अधिकारियों ने प्रत्याशियों को चुनाव के दौरान शराब व पैसा बाटने या किसी अन्य प्रकार का प्रलोभन देकर मतदान करने या मतदान से रोकने, डराने व धमकाने के बारे में सख्त हिदायत दी। अधिकारियों ने ऐसी किसी अपराधिक गतिविधियों की सूचना देने के लिए ग्रामीणों को मोबाइल नंबर भी दिए।

तीन तलाक पीड़िता की पुलिस से न्याय की गुहार

गंगोह: मोहल्ला गुलाम साबिर निवासी सुंबुला पुत्री जहीर अख्तर द्वारा कोतवाली में दर्ज रिपोर्ट में कहा कि उसका निकाह बीती 10 नवंबर 2019 को अपनी साम‌र्थ्य के अनुसार दिए गए दहेज के साथ गंगोह के अदील कुद्दुसी से हुआ था, जिससे ससुराल वाले संतुष्ट नहीं हैं। इस कारण शादी के बाद से ही उसका शारीरिक व मानसिक उत्पीड़न किया जा रहा है। इससे पूर्व पीड़िता के पिता ने जमीन बेचकर 16 लाख नगद देने का दावा किया। पीड़िता का कहना है कि 10 लाख की नगदी व बडी गाड़ी लाने की ससुराल वाले मांग कर रहे हैं। आरोप है कि अतिरिक्त दहेज नहीं देने पर पति अदील ने सास उजमा व ससुर कफील कुद्दुसी के उकसाने पर तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। आठ मार्च 2021 को कोतवाली पहुंची सुंबुला ने पति, ससुर व सास के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया। जबकि पुलिस ने आरोपितों पर एक माह बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की। इस बारे में कोतवाली प्रभारी भानू प्रताप सिंह का कहना है कि मामले में जल्द कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी