जिला जज व एसएसपी पहुंचे जेल, बंदियों से की बात

जेल पाकशाला में बने खाने को गुणवत्ता के बावत भी की बात जासं सहारनपुर जिला जेल में जिला जज राजीव शर्मा व एससपी दिनेश कुमार पी मंगलवार को तिमाही जेल निरीक्षण पर जिला जेल पहुंचे। जेल का निरीक्षण कर जेल

By JagranEdited By: Publish:Tue, 10 Dec 2019 11:43 PM (IST) Updated:Wed, 11 Dec 2019 06:05 AM (IST)
जिला जज व एसएसपी पहुंचे जेल, बंदियों से की बात
जिला जज व एसएसपी पहुंचे जेल, बंदियों से की बात

सहारनपुर जेएनएन। जिला जेल में जिला जज राजीव शर्मा व एससपी दिनेश कुमार पी मंगलवार को तिमाही जेल निरीक्षण पर जिला जेल पहुंचे। जेल का निरीक्षण कर जेल अफसरों के साथ-साथ बंदियों व कैदियों से भी बातचीत की। बैरक में चप्पे-चप्पे की जांच की गई। करीब 40-50 मिनट तक जेल में जेल में रहने के बाद जिला जज व एसएसपी निकले।

जिला जज राजीव शर्मा तथा एसएसपी दिनेश कुमार पी मंगलवार शाम अचानक जिला जेल पहुंच गए। सायरन बजाती हुई गाड़ी जेल गेट पर पहुंची तो जेल स्टाफ में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में जेल अधीक्षक डा. वीरेशराज शर्मा व जेलर राजेश कुमार पांडेय भी आ गए। जिला जज व एसएसपी ने अंदर पहुंचते ही जेल बैरक की तलाशी करवाई। जेल में कैद बंदियों व कैदियों से बात की। बंदियों के सामान व बिस्तर की भी तलाशी ली। पाकशाला पहुंचे और वहां पके भोजन की गुणवत्ता भी परखी। जेल अधीक्षक ने बताया कि जिला जज का यह तिमाही निरीक्षण था। इनके साथ सिटी मजिस्ट्रेट भी पहुंचे थे। सभी कुछ दुरुस्त मिला।

chat bot
आपका साथी