जनसमस्याओं का तत्परता से निस्तारण करें संबंधित अधिकारी : डीएम

शनिवार को कोतवाली में आयोजित समाधान दिवस में डीएम अखिलेश सिंह व एसएसपी डा. एस चन्नप्पा अचानक पहुंच गये। उनके समक्ष एक फरियादी भूमि विवाद की शिकायत लेकर पहुंचा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 26 Dec 2020 07:39 PM (IST) Updated:Sat, 26 Dec 2020 07:39 PM (IST)
जनसमस्याओं का तत्परता से निस्तारण करें संबंधित अधिकारी : डीएम
जनसमस्याओं का तत्परता से निस्तारण करें संबंधित अधिकारी : डीएम

सहारनपुर, जेएनएन। शनिवार को कोतवाली में आयोजित समाधान दिवस में डीएम अखिलेश सिंह व एसएसपी डा. एस चन्नप्पा अचानक पहुंच गये। उनके समक्ष एक फरियादी भूमि विवाद की शिकायत लेकर पहुंचा। डीएम ने इस मौके पर समाधान दिवस पर उपस्थित होने वाले सभी अधिकारियों व कर्मचारियों की सूची तैयार करने के निर्देश दिये। इस मौके पर कुल 6 शिकायतें आई जिनमें से तीन का मौके पर निस्तारण कर दिया गया।

समाधान दिवस पर एसडीएम दीप्ति देव यादव जन समस्याएं सुनने के लिये मौजूद थे। दोपहर करीब एक बजे डीएम व एसएसपी भी पहुंच गये। उन्होंने आते ही समाधान दिवस रजिस्टर की जांच करते हुये जानकारी की कि आज अभी तक कितनी शिकायत आई तो बताया गया कि कोई शिकायत नहीं आई। इसी बीच एक फरियादी भुवनेश कुमार ने अपनी आबादी की जमीन के रास्ते से संबंधित समस्या डीएम के समक्ष रखी। जिसके बारे में डीएम ने एसडीएम से जानकारी करने के बाद आवश्यक निर्देश दिये। इस मौके पर डीएम ने कहा कि जनसमस्याओं के निस्तारण में गुणवत्ता का ध्यान रखते हुये तत्परता बरतें। इस मौके पर सीओ विजय पाल सिंह व इंस्पेक्टर आनंद देव मिश्रा भी रहे।

जिला पंचायत बैठक में कोविड-19 की धज्जियां उड़ी

सहारनपुर

जिला पंचायत की बोर्ड बैठक में कोविड-19 से सुरक्षा के उपायों को ताक पर रख दिया गया। सभागार में अध्यक्ष, अधिकारी, सदस्यों और प्रतिनिधियों के अलावा मौजूद लोगों की 60 से अधिक संख्या रही, लेकिन किसी ने भी उचित शारीरिक दूरी नहीं रखी। यहां तक की थर्मल स्क्रीनिंग भी नहीं हुई और न ही हाथ सैनिटाइज कराए गए। मास्क से भी अधिकांश ने परहेज किया।

करीब एक घंटा चली बैठक के बाद सदस्यों को सभागार में भोजन भी कराया गया। वहीं अध्यक्ष व अधिकारियों ने भी इस पर ध्यान नहीं दिया।

chat bot
आपका साथी