नौ ग्राम पंचायतों के परिणाम घोषित

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में कोरम पूरा न होने के कारण असंगठित रह गई देवबंद ब्लाक की नौ ग्राम पंचायतों के लिए हुए चुनाव का सोमवार को परिणाम घोषित किया गया। ब्लाक में हुई मतगणना के बाद चुनाव का परिणाम घोषित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 10:16 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 10:16 PM (IST)
नौ ग्राम पंचायतों के परिणाम घोषित
नौ ग्राम पंचायतों के परिणाम घोषित

सहारनपुर, जेएनएन। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में कोरम पूरा न होने के कारण असंगठित रह गई देवबंद ब्लाक की नौ ग्राम पंचायतों के लिए हुए चुनाव का सोमवार को परिणाम घोषित किया गया। ब्लाक में हुई मतगणना के बाद चुनाव का परिणाम घोषित किया गया। इसमें गांव घलौली के वार्ड छह से कु. च्योति ने 79 मत प्राप्त कर जीत दर्ज की, जबकि गांव अमरपुरनैन के वार्ड आठ से सुलोचना, गांव तिघरी के वार्ड आठ से सुमइय्या, गांव सांपला खत्री के वार्ड 13 से ताविदा, गांव थीथकी के वार्ड 12 से तेजपाल, गांव कुलसठ के वार्ड 14 से अरुण, गांव नन्हेडा आसा के वार्ड एक से अमित, गांव कुलसठ के वार्ड नौ से रामकटोरी एवं गांव कुलसठ के वार्ड एक से रमेशो को विजयी घोषित किया गया।

52 ग्राम पंचायत सदस्य निर्वाचित

नानौता : नानौता ब्लाक के विभिन्न गांव के 52 ग्राम पंचायत सदस्यों के पदों पर निर्वाचित सदस्यों को प्रमाण पत्र सौंप दिए गए। नानौता ब्लाक में हुई मतगणना में विजयी हुए नानौता देहात समेत गांव जैदपुरा, काशीपुर, पठानपुरा, खुडाना, इंद्रावली कल्याणपुर, टिकरोल, पांडोखेड़ी, भनेड़ा खेमचंद, ठस्का, मोरा, अनंतमऊ, शब्बीरपुर, मुश्कीपुर, नन्हेड़ा खुर्द, लुकादडी व कंजौली गांव के विभिन्न वार्डो के निर्वाचित हुए 52 ग्राम पंचायत सदस्यों को प्रमाण पत्र दिए गए।

परिणाम घोषित

सरसावा: ब्लाक कार्यालय में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में तेरह ग्राम पंचायतों के 34 वार्ड में ग्राम पंचायत सदस्य पद के चुनावी परिणाम के लिए चुनाव अधिकारी डा. अनुज प्रताप सिंह की देखरेख मे मतगणना कर्मचारियों द्वारा मतगणना के कराने के बाद चुनाव परिणाम घोषित किया गया।

सभी 74 ग्राम पंचायत सदस्य निर्वाचित

संवाद सूत्र, सड़क दूधली: ब्लाक पुंवारका में सोमवार को ब्लाक कार्यालय पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतगणना कराई गई। सुबह आठ बजे शुरु मतगणना के कुछ देर बाद ही चुनाव परिणाम आना शुरू हो गए थे। शाम तक सभी 74 वार्डों पर कराए गए चुनाव का परिणाम घोषित कर दिया गया। निर्वाचित सदस्यों को अधिकारियों ने प्रमाण पत्र भेंट किए।पुलिस फोर्स तैनात रही।

पुलिस कर्मी बिना मास्क दिखाई दिए

मतगणना के दौरान गेट पर मौजूद अधिकतर पुलिस कर्मी या तो बिना मास्क के दिखाई दिए या मास्क को नाक से नीचे पर लटकाए हुए थे। इतना ही नहीं जनकपुरी थाना प्रभारी कुलदीप सिंह भी बिना मास्क के घूमते दिखाई दिए।

chat bot
आपका साथी