पहले प्रेमिका को भगाया फिर रिवाल्वर दिखाकर बाइक लूटी

सहारनपुर: मंगलवार दोपहर दिल्ली रोड पर फिल्मी स्टाइल में तीन युवक व एक युवती ने रिवाल्वर स

By JagranEdited By: Publish:Tue, 06 Nov 2018 10:27 PM (IST) Updated:Tue, 06 Nov 2018 10:27 PM (IST)
पहले प्रेमिका को भगाया फिर रिवाल्वर दिखाकर बाइक लूटी
पहले प्रेमिका को भगाया फिर रिवाल्वर दिखाकर बाइक लूटी

सहारनपुर: मंगलवार दोपहर दिल्ली रोड पर फिल्मी स्टाइल में तीन युवक व एक युवती ने रिवाल्वर से आतंकित कर युवक की बाइक लूट ली। दहशत फैलाने के लिए बाइक सवार युवक के मुंह में रिवाल्वर ठूस दी। वारदात को अंजाम देकर चारों एक ही बाइक पर फरार हो गए। पुलिस ने लुटेरों की फॉ‌र्च्यूनर पंचर हालत में मौके से ही जब्त कर ली। पुलिस की जांच-पड़ताल शुरू हुई तो पता चला कि अंबाला का रहने वाला युवक यहां से प्रेमिका को लेकर भगा है। इन्हीं लोगों ने बाइक लूट को भी अंजाम दे दिया।

इंस्पेक्टर सदर बाजार अशोक कुमार सोलंकी के अनुसार अंबाला के कस्बा महेशपुर का रहने वाला मोहित कुमार मंगलवार सुबह अपने दो दोस्तों के साथ फॉ‌र्च्यूनर गाड़ी में सवार होकर दिल्ली रोड स्थित सूर्यनगर के निकट स्टेट बैंक कालोनी में आया था। यहां से अपनी प्रेमिका को लेकर मोहित जैसे ही चला तो अचानक रास्ते में गाड़ी पंचर हो गई। जल्दबाजी में मोहित ने गाड़ी गांव मनोहरपुर की ओर मोड़ दी। संदिग्ध हालत में देख ग्रामीणों ने गाड़ी का पीछा शुरू कर दिया। गांव के अंतिम छोर पर पहुंचकर गड़ी भी बंद हो गई। इसके बाद मोहित अपने दोस्तों व प्रेमिका के साथ फिल्मी अंदाज में गाड़ी से बाहर निकला। युवती को छोड़ बाकी तीनों के हाथ में रिवाल्वर थे। भागने के लिए चारों ने सामने से आ रहे शारदा नगर निवासी बाइक सवार अर¨वद को रोक लिया। अर¨वद के अनुसार, इन्होंने आतंकित उसकी बाइक छीनी और चारों किसी तरह उसकी बाइक पर सवार होकर नवादा रोड की ओर फरार हो गए। दिनदहाड़े बाइक लूट की सूचना मिलते ही तो थाना सदर बाजार पुलिस मौके पर पहुंची। इंस्पेक्टर ने बताया कि मौके से बरामद हुई फॉ‌र्च्यूनर के नंबर के आधार पर पड़ताल शुरू हुई तो पूरा घटनाक्रम सामने आ गया। युवती के पिता से बात हो गई है। बाइक लूट के शिकार अरविंद की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। अंबाला में हुई थी युवक-युवती की मुलाकात

इंस्पेक्टर सदर बाजार अशोक कुमार सोलंकी ने बताया कि जांच-पड़ताल में पता चला है कि युवती की महेशपुर अंबाला कैंट में ही रिश्तेदारी है। पूर्व में वह वहां अपनी बुआ के घर रुकी थी, जहां मोहित व युवती के बीच दोस्ती हुई थी। मोहित व उसके दोस्तों की गिरफ्तारी की जाएगी।

chat bot
आपका साथी