इंडिया टूडे कान्वेंट में वार्षिकोत्सव का आयोजन

रामपुर मनिहारान : इंडिया टुडे कान्वेंट एकेडमी में आयोजित वार्षिक उत्सव कार्यक्रम में छा˜

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Feb 2019 10:50 PM (IST) Updated:Tue, 19 Feb 2019 10:50 PM (IST)
इंडिया टूडे कान्वेंट में वार्षिकोत्सव का आयोजन
इंडिया टूडे कान्वेंट में वार्षिकोत्सव का आयोजन

रामपुर मनिहारान : इंडिया टुडे कान्वेंट एकेडमी में आयोजित वार्षिक उत्सव कार्यक्रम में छात्र-छात्राओं द्वारा रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी। कार्यक्रम में मुख्य अतिथियों ने छात्र-छात्राओं को आज के दौर में शिक्षा के महत्व के बारे में विस्तार से बता कर उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

दिल्ली-सहारनपुर रोड स्थित इंडिया टुडे कान्वेंट एकेडमी वार्षिक उत्सव प्रेरणा का शुभारंभ छात्र-छात्राओं ने श्री कृष्ण लीला से किया। छात्र-छात्राओं ने एक से बढ़कर एक देश भक्ति रंगारंग, सांस्कृतिक ,धार्मिक ,कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी। छोटे-छोटे बच्चों द्वारा अपनी मनमोहक प्रस्तुतियों से कार्यक्रम में छाए रहे। कार्यक्रम में कश्मीर में शहीद हुए सैनिकों की शव यात्रा की मार्मिक प्रस्तुति पर उपस्थित सभी अभिभावक अपने आंसू नहीं रोक पाए।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि इनकम टैक्स ऑफिसर दुष्यंत सैनी ने सभी को शिक्षा के माध्यम से जीवन में सफलता पाने के गुण बताएं। विशिष्ट अतिथि पूर्व विधायक शशिबाला पुंडीर ने सभी छात्रों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। स्कूल प्रधानाचार्य रेनू सैनी ने स्कूल की वार्षिक प्रगति रिपोर्ट प्रस्तुत कर छात्र-छात्राओं के लिए आगामी योजनाओं के बारे में विस्तार से बताया। स्कूल अध्यक्ष कर्म ¨सह सैनी, प्रबंधक गौरव सैनी ने सभी का आभार जताया। कार्यक्रम में स्कूल के विभिन्न कार्यक्रमों में स्थान पाने वाले छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत भी किया गया। राणा करण ¨सह, स्प्रिंग बेल प्रधानाचार्य अलका ¨सह, रामस्वरूप शास्त्री, चौधरी साहब ¨सह ,केशव शर्मा अनिल भारद्वाज ,सहित स्कूल स्टाफ आदि का सहयोग रहा।

chat bot
आपका साथी