अजमल और माविया प्रकरण की सीबीआइ जांच को लेकर गन्ना मंत्री को सौंपा ज्ञापन

सहारनपुर : दारुल उलूम की मजलिस-ए-शूरा के सदस्य व सांसद मौलाना बदरुद्दीन अजमल और पूर्व विधायक

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 Sep 2018 10:42 PM (IST) Updated:Sun, 09 Sep 2018 10:42 PM (IST)
अजमल और माविया प्रकरण की सीबीआइ जांच को लेकर गन्ना मंत्री को सौंपा ज्ञापन
अजमल और माविया प्रकरण की सीबीआइ जांच को लेकर गन्ना मंत्री को सौंपा ज्ञापन

सहारनपुर : दारुल उलूम की मजलिस-ए-शूरा के सदस्य व सांसद मौलाना बदरुद्दीन अजमल और पूर्व विधायक माविया अली का प्रकरण हवाला कारोबार से जुड़ने के मामले में भाजपाई सक्रिय हो गए हैं। रविवार को सहारनपुर पहुंचे गन्ना राज्यमंत्री सुरेश राणा को भाजपाइयों ने ज्ञापन सौंपा और सीबीआइ जांच कराने की मांग की।

सर्किट हाउस में भाजपा नगर अध्यक्ष गजराज ¨सह राणा के नेतृत्व में भाजपाइयों ने सीएम को संबोधित ज्ञापन सुरेश राणा को दिया। ज्ञापन में कहा गया कि देवबंद में हवाला कारोबारी तेजी से सक्रिय हो रहे हैं। मौलाना बदरुद्दीन अजमल और पूर्व विधायक माविया अली के बीच हवाला की मोटी राशि के आदान प्रदान करने का एक मामला सामने आया है। आरोप है कि दोनों के बीच जमीन की खरीद फरोख्त हुई और हवाला के जरिये करोड़ो रुपये का लेनदेन हुआ और यह हवाला राशि विदेश भेजी गई। आरोप है कि माविया और अजमल दोनों ही हवाला के मोटे कारोबार से जुड़े हैं। पूर्व विधायक माविया हवाला के इस कारोबार का देवबंद में संरक्षण दे है। ज्ञापन में इसे देश विरोधी कृत्य बताते हुए सीबीआइ से जांच कराने की मांग की गई। गौरतलब है कि कुछ दिन पूर्व भाजपा व ¨हदू संगठनों ने सांसद बदरूद्दीन अजमल और पूर्व विधायक माविया अली का पुतला भी दहन किया था। सीएम के सामने उठेगा हवाला कारोबार का प्रकरण

मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहारनपुर पहुंच रहे हैं। भाजपाइयों का एक प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री से मुलाकात कर इस प्रकरण से अवगत कराएगा। भाजपा नगर अध्यक्ष ने बताया कि सांसद राघवलखनपाल शर्मा और क्षेत्रीय विधायक कुंवर बृजेश के साथ भाजपा कार्यकर्ता मुख्यमंत्री से मुलाकात करेंगे।

chat bot
आपका साथी