सीएए से देश के किसी नागरिक को नुकसान नहीं : अजीत राणा

भाजपा जिला उपाध्यक्ष अजीत राणा ने कहा कि सीएए को लेकर विपक्षी बेवजह भ्रम फैला रहे है। हालांकि सीएए नागरिकता छीनने वाला नहीं बल्कि नागरिकता देने वाला कानून है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 27 Feb 2020 11:13 PM (IST) Updated:Fri, 28 Feb 2020 06:02 AM (IST)
सीएए से देश के किसी नागरिक को नुकसान नहीं : अजीत राणा
सीएए से देश के किसी नागरिक को नुकसान नहीं : अजीत राणा

सहारनपुर जेएनएन। भाजपा जिला उपाध्यक्ष अजीत राणा ने कहा कि सीएए को लेकर विपक्षी बेवजह भ्रम फैला रहे है। हालांकि सीएए नागरिकता छीनने वाला नहीं बल्कि नागरिकता देने वाला कानून है।

गुरुवार को वेद विहार कालोनी में हुए कार्यक्रम में अजीत राणा ने कहा कि सीएए को लेकर वह लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं जिन्हें इस कानून की जानकारी तक नहीं है। उन्होंने सरकार से सीएए पर भ्रम फैलाने वालों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की। साथ ही कार्यकर्ताओं से लोगों के बीच जाकर सीएए के बारे में जागरुकता फैलाने का आह्वान किया।

पूर्व सभासद हरिओम सिघल ने दिल्ली में हुई हिसा पर दुख जताया और कहा कि हिसा से सभी का नुकसान है। अपनी बात मनवाने के लिए हिसा का सहारा लेना ठीक नहीं है। उन्होंने लोगों से किसी भी प्रकार की अफवाहों पर ध्यान न देते हुए शांति बनाए रखने का आह्वान किया। विशाल गर्ग ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश विकास की राह पर अग्रसर है। जिससे विपक्षी दल बौखलाए हुए है और इसी बौखलाहट में वह षड्यंत्र के तहत सरकार को बदनाम करने का काम कर रहे है।

इस दौरान भाजपा जिला उपाध्यक्ष अजीत राणा का कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। अंकित राणा, अमित गर्ग, सन्नी राणा, शिवकुमार, अभय कुमार, अंकित कुमार, शिवकुमार सिंह मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी