शराब पीने से रोका तो बड़े भाई को काट डाला

इस्लामनगर (सहारनपुर) : शराब पीने से मना करने पर गुस्साए युवक ने अपने बड़े भाई की फावड़े से

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 Sep 2018 10:40 PM (IST) Updated:Sun, 02 Sep 2018 10:40 PM (IST)
शराब पीने से रोका तो बड़े भाई को काट डाला
शराब पीने से रोका तो बड़े भाई को काट डाला

इस्लामनगर (सहारनपुर) : शराब पीने से मना करने पर गुस्साए युवक ने अपने बड़े भाई की फावड़े से काटकर हत्या कर दी। वारदात के वक्त युवक शौच के लिए गया था। ग्रामीणों ने हत्यारोपित को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने आला कत्ल बरामद कर आरोपित को जेल भेज दिया।

गांव जानखेड़ा निवासी सतवीर के प्रवीण उर्फ सचिन ने बताया कि उसका भाई अंकित (31) शराब पीने का आदी है। सबसे बड़ा भाई सोनू (33) अंकित को शराब पीने से मना करता था। शनिवार रात अंकित शराब के नशे में घर पहुंचा तो सोनू ने उसे डांटते हुए भविष्य में ऐसा न करने को कहा। इस बात पर दोनों के बीच बहस होने लगी तो परिवार के बुजुर्गों ने सुलह करवा दी। उस समय तो अंकित चुपचाप अपने कमरे में चला गया।

रात में लगभग 12 बजे जैसे ही सोनू शौच के लिए घर से निकलकर गया तो अंकित उसके पीछे चल दिया। जंगल में पहुंचने पर अंकित ने फावड़े से सोनू के सिर पर ताबड़तोड़ वार किए। सोनू ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। शोर मचने पर ग्रामीणों ने अंकित को पकड़ लिया। मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर एसके राणा ने उसे हिरासत में ले लिया। राणा ने बताया कि सतवीर के तीसरे बेटे प्रवीण की तहरीर पर अंकित के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी