पुलिस चौकी में भाजपाइयों का हंगामा

बीच हुई मारपीट का मामला संवाद सहयोगी देवबंद कार और बाइक की साइड लगने के विवाद में युवकों द्वारा व्यापारी की दुकान में घुस मारपीट और तोडफ़ोड़ के मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर भाजपाइयों ने रेलवे रोड पुलिस चौकी में

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Feb 2020 11:42 PM (IST) Updated:Mon, 24 Feb 2020 06:07 AM (IST)
पुलिस चौकी में भाजपाइयों का हंगामा
पुलिस चौकी में भाजपाइयों का हंगामा

सहारनपुर जेएनएन। कार और बाइक की साइड लगने के विवाद में युवकों द्वारा व्यापारी की दुकान में घुस मारपीट और तोड़फोड़ के मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर भाजपाइयों ने रेलवे रोड पुलिस चौकी में हंगामा किया और एक आरोपित को पीटा। पुलिस ने स्थिति संभाली और भाजपा नेताओं को आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया।

शनिवार को शास्त्री चौक पर युवकों के बीच कार और बाइक की साइड लगने के विवाद में कहासुनी के बाद एक पक्ष के युवकों ने खाद व्यापारी सतबीर की दुकान में घुस उसकी पिटाई करते हुए तोड़फोड़ की थी। इस मामले में शनिवार देर रात भाजपा के पूर्व नगराध्यक्ष गजराज राणा के नेतृत्व में जखवाला के ग्रामीण और भाजपाई रेलवे रोड पुलिस चौकी पहुंचे। वहां मारपीट के एक आरोपितों को बैठा देख भाजपा नेताओं की मौजूदगी में ही आरोपित की पिटाई कर दी।

इस दौरान चौकी प्रभारी संजय शर्मा और भाजपा नेताओं के बीच नोकझोंक भी हुई। बाद में पुलिस ने भाजपा नेताओं को शांत करते उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। प्रभारी निरीक्षक यज्ञदत्त शर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर जांच के बाद ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा। हंगामे करने के संदर्भ में उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

chat bot
आपका साथी