दिनदहाड़े भट्ठे के मुनीम ने ढाई लाख की लूट

लगातार बाजार में फुट पेट्रोलिग का दम भरने वाली पुलिस को गुरुवार दोपहर बदमाश चुनौती दे गए। बैंक से रुपये लेकर लौट रहे भट्ठे के मुनीम से बाइक सवार तीन बदमाश ढाई लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। मौके पर पहुंचे एसपी देहात सीओ व इंस्पेक्टर ने घेराबंदी कर बदमाशों का पता लगाने का खूब प्रयास किया लेकिन पता कुछ चला नहीं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 12 Nov 2020 08:41 PM (IST) Updated:Thu, 12 Nov 2020 08:41 PM (IST)
दिनदहाड़े भट्ठे के मुनीम ने ढाई लाख की लूट
दिनदहाड़े भट्ठे के मुनीम ने ढाई लाख की लूट

सहारनपुर, जेएनएन। लगातार बाजार में फुट पेट्रोलिग का दम भरने वाली पुलिस को गुरुवार दोपहर बदमाश चुनौती दे गए। बैंक से रुपये लेकर लौट रहे भट्ठे के मुनीम से बाइक सवार तीन बदमाश ढाई लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। मौके पर पहुंचे एसपी देहात, सीओ व इंस्पेक्टर ने घेराबंदी कर बदमाशों का पता लगाने का खूब प्रयास किया लेकिन पता कुछ चला नहीं।

कस्बे के पास ईंट का भट्टा है। भट्टे पर रामपुर मनिहारान का रहने वाला अशोक मुनीम है। गुरुवार सुबह अशोक एक्सिस बैंक की देवबंद शाखा से मजदूरों को दीवाली पर बांटने के लिए ढाई लाख रुपये निकाल कर लाए थे। वह अपनी बाइक पर सवार होकर भट्टे के लिए चले थे। दोपहर लगभग डेढ़ बजे जब वह देवबंद-बड़गांव मार्ग पर सरकारी नलकूप के पास पंहुचे तो पीछे से आ रहे पल्सर सवार तीन बदमाशों ने उनकी बाइक के सामने अपनी बाइक लगाकर मुनीम को नीचे गिरा दिया और ढाई लाख से भरा थैला लूट कर फरार हो गए। बदमाशों के जाते ही अशोक ने शोर मचाया तो भीड़ एकत्रित हो गई। दिन-दहाड़े हुई लाखों की लूट का पता चला तो इंस्पेक्टर बड़गांव रणवीर सिंह भी पहुंच गए। कुछ ही देर में एसपी देहात अशोक कुमार मीणा व सीओ रजनीश कुमार उपाध्याय भी आ गए। बदमाशों के देवबंद की ओर भागने की सूचना पर उस मार्ग पर चेकिग शुरू करवा दी लेकिन बदमाशों का कुछ पता नहीं चला। एसपी देहात ने बताया कि धूमगढ़ मार्ग के पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी की फुटेज को खंगाला जा रहा है, ताकि बदमाशों का सुराग लग सके।

chat bot
आपका साथी