ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड के ऊपर युवक ने तलवार से किया हमला

देवबंद (सहारनपुर) : संदिग्ध अवस्था में घूम रहे युवक से ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड द्वारा पूछताछ

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Sep 2018 11:17 PM (IST) Updated:Thu, 13 Sep 2018 11:17 PM (IST)
ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड के ऊपर युवक ने तलवार से किया हमला
ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड के ऊपर युवक ने तलवार से किया हमला

देवबंद (सहारनपुर) : संदिग्ध अवस्था में घूम रहे युवक से ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड द्वारा पूछताछ करना मंहगा पड़ गया। पुलिस से बेखौफ युवक ने होमगार्ड के ऊपर तलवार से हमला बोल दिया। इसके बाद युवक भागने लगा तो लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

बुधवार देर रात्रि नगर के मलखान चौक पर होमगार्ड विनय कुमार अपने साथी कय्यूम के साथ ड्यूटी पर था। इसी दौरान वहां संदिग्ध परिस्थतियों में घूम रहे उक्त युवक को होमगार्ड ने रोक लिया और पूछताछ शुरू कर दी। इससे खफा युवक ने होमगार्ड के साथ अभद्रता की। इस दौरान जब होमगार्ड विनय कुमार अपने साथी कय्यूम के साथ वहां से चला गया और एमबीडी चौक पर ड्यूटी करने लगा तो आरोपी हाथ में तलवार लेकर वहां भी पहुंच गया और विनय पर हमला कर दिया। अचानक हुए हमले में विनय की गर्दन, कंधे और पेट में ताबड़तोड़ हमला होने से वह घायल हो गया। गनीमत यह रहा कि तलवार की धार ना होने के चलते विनय गंभीर घायल होने से बच गया।

शोर होने पर आरोपी युवक वहां से भागने लगा तो लोगों ने पीछा कर मोहल्ला तैली मोरियान के निकट से उसे पकड़ने के पश्चात पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी की पहचान मोहल्ला मलखान ¨सह चौक निवासी आसिफ के रुप में हुई। आसिफ के पकड़े जाने पर मोहल्ले के लोगों ने कोतवाली पहुंच आरोपी के खिलाफ पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई। आरोप है कि आरोपित आए दिन लोगों पर हमला करता है। दो दिन पूर्व मोहल्ला ¨छपीवाड़ा में भी तमंचे से फायर कर हड़कंप मचा दिया था। घायल होमगार्ड विनय कुमार ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई को तहरीर दी है। पुलिस ने घटना के 10 घंटे बीत जाने के बाद भी आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया था। कोतवाली प्रभारी अभिषेक सिरोही ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी