बिना मास्क पहुंचे दावेदारों को प्रशासन ने दिए मास्क

साढ़ौली कदीम में नामांकन जमा करने के पहले दिन ब्लाक मुख्यालय पर एसडीएम दीप्ति देव यादव व सीओ रामकरण सिंह ने बिना मास्क आए लोगों को कोविड-19 के दिशा निर्देशों का पालन करने का पाठ पढ़ाया जिसके बाद ऐसे लोगों को मास्क भी वितरित किए। इस दौरान लोगों को एनाउंसमेंट से सचेत किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 04 Apr 2021 07:29 PM (IST) Updated:Sun, 04 Apr 2021 07:29 PM (IST)
बिना मास्क पहुंचे दावेदारों को प्रशासन ने दिए मास्क
बिना मास्क पहुंचे दावेदारों को प्रशासन ने दिए मास्क

सहारनपुर, जेएनएन। साढ़ौली कदीम में नामांकन जमा करने के पहले दिन ब्लाक मुख्यालय पर एसडीएम दीप्ति देव यादव व सीओ रामकरण सिंह ने बिना मास्क आए लोगों को कोविड-19 के दिशा निर्देशों का पालन करने का पाठ पढ़ाया, जिसके बाद ऐसे लोगों को मास्क भी वितरित किए। इस दौरान लोगों को एनाउंसमेंट से सचेत किया।

रविवार को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के नामांकन पत्र जमा करने के दूसरे दिन एसडीएम बेहट व सीओ बेहट ने साढ़ौली कदीम ब्लाक मुख्यालय पर पहुंच कर पंचायत चुनाव की प्रक्रिया का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने स्वयं एंट्री गेट पर खड़े होकर ब्लाक मुख्यालय में अंदर जाने वाले लोगों की जांच पड़ताल कर उम्मीदवार एवं उसके प्रस्तावक को ही अंदर जाने की अनुमति दी।

हत्यारोपित महिला हरिद्वार से गिरफ्तार

नकुड़: पुलिस ने गांव सिरसका में बिजेंद्र की हत्या में शामिल रही दो बच्चों की मां को हरिद्वार के गांव कंकरखाता से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बता दें कि गत 13 मार्च को सिरसका में बिजेंद्र का शव नलकूप के होद से बरामद हुआ था। मृतक के भाई ने उसी के भाई व भतीजों को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस नामजद अंकित व उसके एक साथी को पहले ही जेल भेज चुकी है। कोतवाल केपी सिंह ने बताया कि बिजेंद्र को जूस में नशीला पदार्थ मिलाकर हत्या में शामिल रही हरिद्वार के थाना लक्सर के कंकरखाता गांव की सीमा को रविवार की सुबह उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। सीमा दो बच्चों की मां है। पुलिस फरार दो अन्य अभियुक्तों की तलाश में जुटी है।

chat bot
आपका साथी