सहारनपुर में स्कूल जा रही दसवीं की छात्रा पर फेंका तेजाब

सहारनपुर में बाइक सवार तीन युवकों ने स्कूल जा रही दसवीं की छात्रा पर तेजाब फेंक दिया। छात्रा के चेहरे और आंख में तेजाब की बूंदें गिरी हैं। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Ashu SinghEdited By: Publish:Wed, 30 Jan 2019 12:11 PM (IST) Updated:Wed, 30 Jan 2019 12:11 PM (IST)
सहारनपुर में स्कूल जा रही दसवीं की छात्रा पर फेंका तेजाब
सहारनपुर में स्कूल जा रही दसवीं की छात्रा पर फेंका तेजाब
सहारनपुर, जेएनएन। शहर के चिलकाना मार्ग पर बाइक सवार तीन युवकों ने दसवीं की छात्रा पर तेजाब फेंक दिया। किशोरी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस जांच में जुटी है। फिलहाल हमले का कारण नहीं पता चल पाया है।
स्कूटी से जा रही थी
घटना बुधवार सवेरे लगभग साढ़े नौ बजे उस समय हुई जब मोहल्ला रायवाला की रहने वाली किशोरी स्कूटी से ब्राउनवुड पब्लिक स्कूल जा रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जैसे ही किशोरी स्कूल से कुछ दूरी पर पहुंची तो एक बाइक पर तीन युवक वहां पहुंचे। एक युवक ने किशोरी के ऊपर तेजाब फेंक दिया। इसके बाद तीनों आरोपित फरार हो गए। झुलसी किशोरी को लोगों ने तुरंत स्कूल पहुंचाया। प्रधानाचार्य ए मुदस्‍सर छात्रा को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। साथ ही किशोरी के परिजनों को सूचना दी गई।

आंखों में गिरा तेजाब
उधर, घटना की सूचना मिलते ही एसपी सिटी प्रबल प्रताप मौके पर पहुंचे। बाद में एसएसपी दिनेश कुमार पी अस्पताल पहुंचे और परिजनों एवं डाक्टर से जानकारी ली। बताया जाता है कि छात्रा के कपड़ों के साथ ही तेजाब की कुछ बूंदें उसके चेहरे और एक आंख में भी पड़ी हैं। फिलहाल उसका आइसीयू में उपचार जारी है। इस संबंध में एसपी सिटी का कहना है कि छात्रा के कपड़ों पर तेजाब की कुछ बूंदें पड़ी हैं। घटना के पीछे क्या कारण है इसका पता लगाया जा रहा है। साथ ही आरोपितों को पकड़ने के लिए पुलिस की एक टीम गठित कर दी गई है।
chat bot
आपका साथी